Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीUorfi Javed instagram Topless video is viral covering breast portion with hair braid only Urfi Javed News

उर्फी जावेद ने शेयर किया टॉपलेस वीडियो, चोटी से ढका शरीर का ऊपरी हिस्सा, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद कई बार इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटोज-वीडियोज भी शेयर कर चुकी हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। उर्फी लेटेस्ट वीडियो में इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाती दिख रही हैं।

हिन्दुस्तान मुंबईWed, 18 Jan 2023 12:57 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के बाद से ही उर्फी जावेद (Uorfi Javed) कभी अपने बेबाक बयान तो कभी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं। अक्सर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं और उनके फैन्स जहां उनका सपोर्ट करते हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। उर्फी कई बार इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटोज-वीडियोज भी शेयर कर चुकी हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। उर्फी लेटेस्ट वीडियो में इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाती दिख रही हैं।

क्या है उर्फी जावेद का नया वीडियो
सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज-वीडियोज को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी जावेद ने इस बीच एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्होंने हद ही पार कर दी है। वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लैक अंडरवियर पहना है, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से में उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है। उर्फी ने ऊपरी हिस्से को चोटी से ढका हुआ है। उर्फी ने चोटी एक्सटेंडेट चोटी से ब्रेस्ट पोर्शन को ढका हुआ है।

 

फैशन सेंस को लेकर चर्चा में उर्फी
गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं और फैशन सेंस की वजह से उन्हें न सिर्फ ट्रोल बल्कि कई अन्य मुसीबतों का भी सामना करना पड़ता है। उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो खुद 396 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी अभी तक 2150 पोस्ट कर चुकी हैं।

वार्डरोब मालफंक्शन का भी फर्क नहीं...
गौरतलब है कि उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड और टॉपलेस फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं। इस बारे में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा था,'मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार ऐसा होता है। लेकिन मैं अपनी बॉडी में बहुत कंफर्टेबल फील करती हूं। मुझे शर्म नहीं आती। अगर कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। सबने तो सब देखा ही हुआ है। ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा। मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है।'

ऐप पर पढ़ें