Hindi NewsEntertainment NewsTvUorfi Javed Instagram: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम हुआ सस्पेंड! एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट किया शेयर

Uorfi Javed Instagram: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम हुआ सस्पेंड! एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट किया शेयर

Uorfi Javed: अक्सर अपने फैशन सेंस और बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

Uorfi Javed Instagram: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम हुआ सस्पेंड! एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट किया शेयर
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 3 Dec 2023 11:47 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में हैं और इस बार वजह उनकी कोई ड्रेस या फिर उनका कोई बयान नहीं है, बल्कि उनका इंस्टाग्राम है। उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है और एक्ट्रेस ने खुद इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उर्फी के इंस्टाग्राम सस्पेंड होने का स्क्रीनशॉट तेजी से शेयर किया जा रहा है।

उर्फी ने खुद शेयर किया स्क्रीनशॉट
उर्फी ने खुद उस मैसेज का स्कीनशॉट शेयर किया है, जिस में उनका अकाउंट सस्पेंड की बात कही गई है। हालांकि अब भी उर्फी का अकाउंट दिख रहा है यानी उन्होंने अपना अकाउंट रिकवर कर लिया है। इंस्टाग्राम सस्पेंड करने के स्क्रीनशॉट में मेटा की ओर से कई बातें लिखी गई हैं, जो नॉर्मल एडवाइजरी है। स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि कम्यूनिटी गाइडलाइन्स न मानने की वजह से उनका इंस्टाग्राम सस्पेंड हुआ।
 

उर्फी को मिल चुकी हैं धमकियां
बता दें कि उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। उर्फी के फैशन सेंस को कुछ लोग जहां काफी पसंद करते हैं और कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। उर्फी जावेद को कई बार गंभीर धमकियां भी मिली हैं, जिस में जान से मारने से लेकर रेप तक की बात कही गई। वहीं उर्फी को अब ट्रोल्स से भी फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी अपने बेबाक जवाबों से अक्सर बोलती बंद कर देती हैं।
 

ऐप पर पढ़ें