Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTV Actor Vivian Dsena Confirms said I was born Christian and I follow Islam now

Vivian Dsena ने कबूला इस्लाम, गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, बोले- अब शांति महसूस होती है

Vivian Dsena: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर विवियन डीसेना ने अपना धर्म बदल लिया है। ईसाई पैदा हुए विवियन ने इस्लाम कबूल कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने इंटरव्यू में दी है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 March 2023 04:01 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, विवियन डीसेना ने मीडिया हाउस से हुई बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने चार साल पहले अपना धर्म बदल लिया था। ईसाई परिवार में जन्में विवियन ने रमजान के पाक महीने में इस्लाम कबूल कर लिया था। इतना ही नहीं, अभिनेता ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने एक साल पहले मिस्र में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी क्यों की थी। पढ़िए पूरा इंटरव्यू...

गुपचुप शादी के बाद पिता बने विवियन
विवियन डीसेना ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी। अभिनेता ने कहा, 'हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी चार महीने की एक बेटी भी है। मेरी शादी से किसी को क्या लेना-देना है? इसमें क्या बड़ी बात है? मैं अपनी शादी और अपनी बेटी के बारे में बता देता लेकिन, मैं सही समय का इंतजार कर रहा था। दरअसल, मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करता हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी फैमिली लाइमलाइट में बनी रहे। मेरी पत्नी नूरान भी यही चाहती है।' बता दें, विवियन ने पिछले साल ही मिस्र में नूरान से शादी की थी।

कयास लगाने बंद करें- विवियन
इतना ही नहीं, अभिनेता ने इंटरव्यू में अपने धर्म बदलने वाली बात भी बताई। अभिनेता ने कहा, 'मेरी जिंदगी वैसी की वैसी ही है। ज्यादा कुछ नहीं बदला है। मैं ईसाई परिवार में पैदा हुआ था और अब इस्लाम कबूल कर चुका हूं। चार साल पहले रमजान के पाक महीने में मैंने इस्लाम कबूला था। अब मैं हर रोज पांच वक्त की नमाज अदा करता हूं। मन को बहुत शांति मिलती है। इसलिए अब आप लोग कयास लगाने और बातें बनाना बंद करें'।

ऐप पर पढ़ें