Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTRP Rating This Week Anupama to Bigg Boss 16 and Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - Entertainment News India

TRP: 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक, जानिए टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते कौन किससे आगे?

TRP Rating This Week: टीवी के सबसे मशहूर और सुपरहिट धारावाहिक 'अनुपमा' (Anupamaa) में जब से छोटी अनु की असली मां ने एंट्री ली है, तब से दर्शक इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं।

TRP: 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक, जानिए टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते कौन किससे आगे?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 11:02 AM
हमें फॉलो करें

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है जिसमें ज्यादातर टीवी शोज अपनी जगह पर डटे हुए हैं। सुपरहिट धारावाहिक 'अनुपमा' (Anupamaa) और 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) तो अपनी जगह खूंटा गांढ़कर बैठ गए हैं, लेकिन बाकी के शोज की टीआरपी में थोड़े बदलाव हुए हैं। तो चलिए जानते हैं कि कैसी रही है इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

पहले नंबर पर बना हुआ है यह धारावाहिक
टीवी के सबसे मशहूर और सुपरहिट धारावाहिक 'अनुपमा' (Anupamaa) में जब से छोटी अनु की असली मां ने एंट्री ली है, तब से दर्शक इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं। हमेशा की तरह टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है, और जैसी शो की कहानी चल रही है उससे लगता नहीं है कि यह पोजिशन अभी बदलने वाली है।

'ये रिश्ता' और 'गुम है' इस पोजिशन पर
टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने इस लिस्ट में दूसरी पोजिशन पकड़ रखी है। शो में इन दिनों सई अपने बेटे विनायक को पाखी और विराट से वापस लेने की कोशिश में लगी हुई है, और उसने इसके लिए लीगल रास्ता चुनने का फैसला किया है। अभिमन्यु और अक्षरा की उलझती-सुलझती लव स्टोरी के साथ टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीआरपी लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर है।

बिग बॉस 16 को मिली है ये पोजिशन
चौथी पोजिशन पर है 'इमली' (Imlie) और पांचवी पोजिशन पर है बहुत कम वक्त में पॉपुलर हो चुका शो 'फालतू' (Faltu)। शो में दिखाए गए लीप और श्वेता वाले ट्विस्ट के बाद 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) छठवें नंबर पर है और सातवे नंबर पर है टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss)। इसके बाद Kumkum Bhagya और Yeh Hai Chahatein क्रमशः 8वीं और 9वीं पोजिशन पर हैं। वहीं 10वीं पोजिशन पर है धारावाहिक 'कुंडली भाग्य'।

ऐप पर पढ़ें