Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTRP List 19th Week 2022 by Ormax Anupama and Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah won audiences heart Imlie failed to impress this week - Entertainment News India

Top 10 TV Shows: तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अनुपमा को मिला दर्शकों का प्यार, लिस्ट से गायब है इमली का नाम

TRP List 19th Week 2022 by Ormax: ऑरमेक्स की ओर से टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows) की लिस्ट जारी कर दी गई है। इस बार लिस्ट से सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर टीवी शो इमली गायब है।

Top 10 TV Shows: तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अनुपमा को मिला दर्शकों का प्यार, लिस्ट से गायब है इमली का नाम
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 18 May 2022 05:52 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के पॉपुलर शोज की वीकली रिपोर्ट सामने आ चुकी है। ऑरमेक्स की ओर से साल 2022 के 19वें हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows) की लिस्ट जारी कर दी गई है। इस लिस्ट को ऑडियंस इंगेंजमेंट को ध्यान में रखकर तैयार किया जाता है। हर बार की तरह सब टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने ही लोगों का दिल जीता है। इस बार इस लिस्ट से सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और फहमान खान स्टारर टीवी शो इमली (Imlie) गायब है। वहीं गुम है किसी के प्यार में को भी आखिरी में जगह मिल पाई है। बीते कुछ हफ्तों में भाग्यलक्ष्मी और उडारियां जैसे शोज को लोगों ने अच्छा खासा रिस्पॉन्स दिया है। 


टॉप 10 टीवी शोज की पूरी लिस्ट...
1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)
2. अनुपमा (Anupama)
3. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)
4. भाग्यलक्ष्मी (Bhagyalaxmi)
5. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
6. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
7. उडारियां (Udaariyaan)
8. नागिन 6 (Naagin 6)
9. पांड्या स्टोर (Pandya Store)
10. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

लिस्ट से गायब इमली 
स्टार प्लस के टीवी शो इमली में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। मेकर्स शो में एक के बाद एक नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, लेकिन फिर भी यह दर्शकों को लुभा पाने में नाकामयाब सा हो रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में कई कलाकारों ने इमली को अलविदा कहा है। वहीं शो में नए कलाकारों की भी एंट्री समय-समय पर होती रही है। मेकर्स ने अब त्रिपाठी परिवार की कहानी भी दिखानी बंद कर दी है। करेंट ट्रैक के मुताबिक इमली और आर्यन का रोमांस दिन ब दिन परवान चढ़ता जा रहा है लेकिन ज्योति उन्हें एक होता हुआ नहीं देख पा रही है। ऐसे में आने वाले दिनों में दर्शक ज्योति का खूंखार रूप भी देखने वाले हैं। ऐसे में हो सकता है कि इमली जल्द ही टॉप 10 टीवी शोज की लिस्ट में अपनी जगह बना पाए। 

ऐप पर पढ़ें