फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीTRP List 18th Week 2022: टस से मस नहीं हो रही है इमली की रेटिंग, ट्रोलिंग के बीच भी नंबर वन शो बना अनुपमा

TRP List 18th Week 2022: टस से मस नहीं हो रही है इमली की रेटिंग, ट्रोलिंग के बीच भी नंबर वन शो बना अनुपमा

TRP Barc Report: साल 2022 के 18वें हफ्ते में अनुपमा (Anupama) का दबदबा देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते इस सीरियल को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है। इस लिस्ट से नागिन 6 (Naagin 6) का नाम गायब है।

TRP List 18th Week 2022: टस से मस नहीं हो रही है इमली की रेटिंग, ट्रोलिंग के बीच भी नंबर वन शो बना अनुपमा
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 12 May 2022 01:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

TRP List 18th Week 2020: टीवी शोज की किस्मत लिखने वाला दिन आ चुका है। BARC ने साल 2022 के 18वें हफ्ते के टॉप टीवी शोज की घोषणा कर डाली है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर अनुपमा (Anupama) को बंद करने की मांग भले ही हो रही हो लेकिन इस बार भी यह शो नंबर वन के पायदान पर ही टिका हुआ है। टीआरपी लिस्ट में एकाध बार छोड़कर कोई भी शो अनुपमा (Anupama) को पीछे नहीं कर सका है। इमली के मेकर्स आए दिन शो में जबरदस्त ट्विस्ट लाने की कोशिश में हैं लेकिन इसकी रेटिंग में कोई भी उछाल नहीं देखने को मिल रही है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) स्टारर शो नागिन 6 (Naagin 6) को लेकर भी लोगों को थोड़ी बहुत उम्मीदें थी, लेकिन इस बार भी इसे टॉप 5 पोजीशन में जगह तो नहीं मिल पाई है।  

ये रही टॉप 5 टीवी शोज की पूरी लिस्ट...
1. अनुपमा (Anupama)
2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
3. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
4. इमली (Imlie)
5. ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

लिस्ट से गायब है नागिन 6
एकता कपूर तो नागिन 6 की रेटिंग बढ़ाने के लिए तमाम कोशिश कर रही हैं। रश्मि देसाई के बाद इस शो में जीशान खान की एंट्री करवाई गई है। जीशान की एंट्री तो धमाकेदार रही लेकिन बीते कुछ हफ्तों से इस शो की रेटिंग में कोई भी उछाल नहीं आ रहा है। अगर ऐसा ही हाल आने वाले दिनों में भी रहा तो एकता को अपने पिछले दो सीजन की तरह ही नागिन 6 को भी बंद करने की नौबत आ सकती है। 

यह भी पढ़ें- Anupama पर जल्द लगेगा ताला? #StopRuiningAnupama ट्रेंड पर आया मेकर्स का रिएक्शन

दर्शकों को नहीं लुभा रही इमली 
सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie) भी दर्शकों को पहले की तरह एंटरटेन कर पाने में असफल साबित हो रहा है। इस शो में पहले गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) लीड रोल में नजर आया करते थे। तब तक इमली टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 3 पोजीशन में बना रहता था। गश्मीर के बाद इस शो में मनस्वी वशिष्ठ की एंट्री हुई और जल्द ही उन्होंने भी इसे अलविदा कह दिया। अब मेकर्स पहले की तरह टीआरपी लाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं, लेकिन इमली की रेटिंग टस से मस नहीं हो रही है।

epaper