फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीTRP List 16th Week 2022: अनुपमा के लिए बजी खतरे की घंटी, 'नागिन 6' के लिए लकी साबित हुआ नया ट्विस्ट

TRP List 16th Week 2022: अनुपमा के लिए बजी खतरे की घंटी, 'नागिन 6' के लिए लकी साबित हुआ नया ट्विस्ट

TRP List 16th Week 2022: टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली के अनुपमा को कई टीवी शो टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। नागिन 6 और ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में इस हफ्ते उछाल देखने को मिली है।

TRP List 16th Week 2022: अनुपमा के लिए बजी खतरे की घंटी, 'नागिन 6' के लिए लकी साबित हुआ नया ट्विस्ट
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 01:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

TRP List 16th Week 2022: टीवी के सुपरहिट शोज को फॉलो करने वाले दर्शक गुरुवार का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं। इसी दिन BARC (Broadcast Audience Research Council) की ओर से टॉप टीवी शोज की लिस्ट जारी की जाती है। साल 2022 के 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP List 16th Week 2022) हमारे हाथ लग चुकी है और आप यकीन नहीं मानेंगे कि इस बार कई ऐसे टीवी शोज की रेटिंग बढ़ी है, जिनमें पिछले दिनों काफी बोरिंग ट्रैक चल रहा था। दर्शकों की मांग पर इन शोज के मेकर्स ने कहानी में नया ट्विस्ट लाने की कोशिश की और इसका रिजल्ट आज सामने है। अनुपमा ने हमेशा की तरह इस लिस्ट में बाजी मारी है। बाकी नागिन 6 (Naagin 6) और साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2) की रेटिंग में भी उछाल देखने को मिली है। 

इन 8 टीवी शो ने जीता दिल
रूपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है और इसकी बदौलत इस बार भी No 1 शो का ताज इसे ही मिला है। दूसरी पोजीशन पर नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) का टीवी शो गुम है किसी के प्यार में है (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) है। टीआरपी लिस्ट की पूरी झलक आप नीचे देख सकते हैं...

1. अनुपमा (Anupama)
2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 
3. ये रिश्ता क्या कहलाता है/इमली/ये है चाहतें (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/Imlie/Yeh Hai Chahtein)
4. कुमकुम भाग्य/नागिन 6 (Kumkum Bhagya/Naagin 6)
5. साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)

यह भी पढ़ें- माहिरा शर्मा ने इशारों-इशारों में मारा उर्फी जावेद को ताना? कैप्शन देखते ही लोगों को मिला नया गॉसिप

इमली की रेटिंग में आ सकती है उछाल 
बात की जाए सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल इमली की तो इन दिनों यह लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। जल्द ही इस शो में एक्ट्रेस वैभवी कपूर की एंट्री होगी। माना जा रहा है कि उनकी एंट्री के बाद से ही इमली में लगातार नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिसका असर यकीनन रेटिंग पर जरूर पड़ेगा।

epaper