फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीअनुपमा में अतीत से सामना करेगी मालविका तो मीत में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए इन 5 टीवी शोज में क्या होगा आज रात?

अनुपमा में अतीत से सामना करेगी मालविका तो मीत में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए इन 5 टीवी शोज में क्या होगा आज रात?

आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स में आज रात कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा, इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत कई सुपरहिट सीरियल्स की कहानी में आज एक से बढ़कर एक धांसू ट्विस्ट देखने को मिलने वाले...

अनुपमा में अतीत से सामना करेगी मालविका तो मीत में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए इन 5 टीवी शोज में क्या होगा आज रात?
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 07:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स में आज रात कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा, इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत कई सुपरहिट सीरियल्स की कहानी में आज एक से बढ़कर एक धांसू ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। बात की जाए रूपाली गांगुली के शो अनुपमा की तो आज रात मालविका के साथ कुछ ऐसा होगा कि हर किसी के होश उड़ जाएंगे। वहीं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी नए अंदाज में मोड़ लेगी। तो चलिए जानते हैं कि टीवी के इन शोज में कहानी किस तरह से आगे बढ़ने वाली है?

अनुपमा 

पिछले एक हफ्ते से अनुपमा के मेकर्स एक ही बोरिंग ट्रैक चला रहे हैं। आज रात से इस सीरियल की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में मालविका अपने अतीत का सामना करेगी। स्थिति कुछ ऐसी होगी कि अनुज कपाड़िया भी कुछ नहीं कर पाएगा। ऐसे में आगे आकर अनुपमा ही उसकी मदद करने की कोशिश करेगी। मालविका का अतीत जानकर तो आपको भी बड़ा झटका लगने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में 

आएशा सिंह और नील भट्ट स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में आज रात सई को बड़ा झटका लगने वाला है। सई विराट से हर रिश्ता खत्म करके चौहान हाउस छोड़ देगी। इसके बाद अस्पताल में सई की मुलाकात श्रुति से होने वाली है। सई को तब धक्का लगेगा जब उसे पता चलेगा कि पेपर्स पर श्रुति के बच्चे के पिता का नाम विराट लिखा हुआ है। ये सब जानकर सई बुरी तरह से टूटने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली 

टीवी सीरियल इमली के पिछले एपिसोड में दिखाया था कि आदित्य फिर से अपनी मनमानी करता है। आदित्य इमली से कहता है कि वो उसके पास वापस आ जाए। इमली उसके पास दोबारा आने से साफ-साफ मना कर देती है। इमली के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदित्य एक असाइनमेंट के लिए पगडंडिया जाएगा। इमली भी उसके साथ पगडंडिया जाने की जिद करेगी क्योंकि उसे पता है कि वहां पर आदित्य की जान को खतरा होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

प्रणाली राठौर और हर्षद मल्होत्रा स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी खूब धमाल मचने वाला है। आज मंजरी को पता चल जाएगा कि सगाई वाले दिन अभिमन्यु के हाथ में चोट कैसे लगी थी। मंजरी अभिमन्यु और आरोही की सगाई का एक वीडियो देखेगी। जिससे साफ हो जाएगा कि अभिमन्यु ने अपने आपसे ही खुद को चोट पहुंचाई थी। ऐसे में हो सकता है कि मंजरी को पता चल जाए कि उसका बेटा आरोही नहीं बल्कि अक्षरा से शादी करना चाहता है। 

मीत

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर सीरियल मीत का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। एक-एक करके मानुषी के सारी प्लानिंग पर पानी फिरता जाएगा। दूसरी ओर मीत हुड्डा कोशिश करेगी कि वो मीत अहलावत और तेज को एक बार मिलवा दे। अब देखना होगा कि मीत हुड्डा ये कर पाएगी या नहीं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

epaper