Hindi NewsEntertainment NewsTvTitli Serial First Episode Written Update Know Neha Solanki and Avinash Mishra Show First Day Update - Entertainment News India

Titli 6 June Episode: तितली ने भरी अपनी पहली उड़ान, एडवांस में जानिए एपिसोड का फुल अपडेट

Titli Serial First Episode Written Update: कैसे बचपन में ही अनाथ हो गई तितली? कैसी रही गर्व के साथ उसकी पहली मुलाकात? जानिए नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा के शो के पहले एपिसोड का फुल एडवांस अपडेट।

Titli 6 June Episode: तितली ने भरी अपनी पहली उड़ान, एडवांस में जानिए एपिसोड का फुल अपडेट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 June 2023 06:40 PM
हमें फॉलो करें

Titli First Episode Written Update: टीवी सीरियल 'तितली' का पहला एपिसोड 6 जून 2023 की रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। लेकिन आपको यह शो देखने के लिए इतना इंतजार करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बताने वाले हैं कि आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा और शो का पहला एपिसोड कैसा रहा। बता दें कि 'तितली' के फर्स्ट एपिसोड में कहानी की भूमिका तैयार की जाएगी और कुछ मुख्य किरदारों से आपको मिलवाया जाएगा।

कौन है 'तितली', क्या है शो की कहानी?
शो के पहले एपिसोड में एक चुलबुली सी छोटी लड़की को दिखाया गया है जिसका नाम तितली है और वह अपनी मां के साथ खुशी-खुशी रहती है। तितली की मां उसे बहुत प्यार करती है लेकिन उसका पिता एक शराबी है। करवाचौथ की रात जब तितली की मां उसके पति से कहती है कि आज करवाचौथ है, कम से कम मुझे पानी पिलाकर मेरा व्रत तो तुड़वा दो, तब तितली का बाप उसकी मां को बालों से पकड़कर फेंक देता है।

एपिसोड 1 में आ गया कई साल का लीप
पैर फिसलकर गिरने से तितली की मां की मौत हो जाती है और फिर उसका शराबी बाप भी कुछ दिन में गुजर जाता है। तितली के दादी-दादा उसे अनाथ आश्रम भेजने का फैसला करते हैं लेकिन तितली की चाची उसे अपने पास रखने और उसे पालने का फैसला करती है। शो में कुछ साल का लीप आएगा और अब तितली बड़ी हो गई है जो अपनी चाची के साथ ही रहती है। तितली को फूलों का बहुत शौक है और वह अपनी चाची की हर काम में हाथ बटाती है।

'तितली' और 'गर्व' की पहली मुलाकात
एक शादी में तितली की मुलाकात उसके बचपन के दोस्त राहुल विरानी से होती है। दोनों की अच्छी दोस्ती हो जाती है, राहुल रात में तितली को घर ड्रॉप करने का ऑफर देता है लेकिन तितली मना कर देती है। रास्ते में उसे एक लड़का छेड़ने लगता है और उसके साथ बदतमीजी करने लगता है। तभी कहानी में गर्व यानि एक्टर अविनाश मिश्रा की एंट्री होती है। लेकिन इन दोनों की पहली मुलाकात कैसी रहेगी? यह तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें