Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीtina dutta mother replies sumbul touqeer khans abuse for her daughter kisne haq diya

सुंबुल के पापा की गालियों का टीना दत्ता की मम्मी ने दिया जवाब, रोकर बोलीं- मुझे मौका नहीं मिला...

Bigg Boss 16 Sumbul Vs Tina: बिग बॉस में सुंबुल के पिता की गालियों के जवाब में टीना दत्ता की मां ने एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने इमोशनल होते हुए पूछा है कि गाली देने का हक किसने दिया।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 22 Nov 2022 06:13 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के बीच का झगड़ा उनके मां-बाप तक पहुंच चुका है। शो में सुंबुल के पिता तौकीर के फोन के बाद टीना दत्ता की मां ने एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल सुंबुल के पिता ने फोन पर बात करते वक्त टीना और शालीन के बारे में अपशब्द कहे थे। इसके बाद टीना की मां ने अपने मन की बात वीडियो के जरिये कही है। बता दें कि सुंबुल पिता की हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी बॉयकॉट हो रहा है।

दुखी हुई टीना दत्ता की मां

टीना दत्ता के अकाउंट से उनकी मां ने वीडियो शेयर किया है। इसमें वह बोल रही हैं, नमस्ते, क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स को मिला है, इसीलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नैशनल टेलीविजन पर गाली देना। उसके पापा बोल रहे हैं कि उसके मुंह पर लात मारो। ये कौन से शब्द हैं। किसने हक दिया ये बोलने के लिए। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गाली देने के लिए? अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो क्या आप मेरी बेटी को गाली दोगे। मैं तो कहूंगी कि आप सभी सोचिए। मुझे कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गंध शब्द बोला गया है। 

ये बोले थे सुंबुल के पिता

बता दें कि सुंबुल के पिता ने तबीयत खराब होने की बात कहकर सुंबुल से बात की। इसके बाद टीना और शालीन के बारे में अपशब्द कहे। उन्होंने टीना को कमीनी बोला और सुंबुल को समझाया कि उनके मुंह पर लात मारकर आना है। इतना ही नहीं सुंबुल के पिता ने बोला कि शालीन और टीना को उनकी औकात याद दिलाना है।

ऐप पर पढ़ें