Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीThe kerala stroy movie box office collection day 17 crosses 2 crore second after pathaan

The Kerala Stroy Day 17: द केरल स्टोरी की डबल सेंचुरी, तीसरे वीकेंड फिर पकड़ी रफ्तार

Th Kerala Story BO: द केरल स्टोरी इस साल 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बनने से कुछ ही कदम दूर है। मूवी ने तीसरे वीकेंड भी डबल डिजिट में कमाई की जो कि ओपनिंग से ज्यादा है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 22 May 2023 02:21 PM
हमें फॉलो करें

द कश्मीर फाइल्स मूवी 200 करोड़ क्लब में एंट्री के एकदम करीब पहुंच चुकी है। आज यानी 18वें दिन यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। रविवार तक इसकी टोटल कमाई 198 करोड़ रुपये रही। पठान के बाद इस साल इतनी कमाई करने वाली यह दूसरी फिल्म है। रविवार को भी फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई की। 17वें दिन यानी तीसरे संडे मूवी ने 11.50 करोड़ रुपये कमाए। कॉन्ट्रोवर्सी के चलते फिल्म बंगाल और तमिलनाडु में काफी दिनों तक बैन रही। इसके बाद भी मूवी ने उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई कर ली है। 

फिल्म पर हुई नोटों की बारिश
अदा शर्मा स्टारर सुदीप्तो सेन की फिल्म का जलवा तीसरे वीकेंड भी कायम रहा। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, डबल सेंचुरी... द केरल स्टोरी आज (सोमवार 18वें दिन) 200 करोड़ छू लेगी। पठान के बाद दूसरी फिल्म है जो यह आंकड़ा छुएगी। शुक्रवार को 6.60 करोड़, शनिवार को 9.15 करोड़, रविवार को 11.50 करोड़, टोटल 198.97 करोड़ इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस बिजनस। 

बैन हटने के बाद भी नहीं चल रहे शोज?
द केरल स्टोरी के मेकर्स का दावा है कि यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म के कॉन्टेंट पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी। मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था। कुछ सीन्स को लेकर कोर्ट के जज भी चौंके थे। इस पर फैसला जुलाई में आएगा। वहीं पश्चिम बंगाल में लगा बैन हटाने का आदेश कोर्ट दे चुका है। तमिलनाडु सरकार से भी कहा था कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हॉल में सुरक्षा व्यवस्था की जाए। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैन हटने के बाद भी बंगाल में फिल्म के शोज नहीं चले। 

ऐप पर पढ़ें