Hindi NewsEntertainment NewsTv 'द कपिल शर्मा शो' से अलग होकर अब सड़क पर छाते बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, लोगों ने कहा- 'कैसी हालत हो गई है भाई की...'

'द कपिल शर्मा शो' से अलग होकर अब सड़क पर छाते बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, लोगों ने कहा- 'कैसी हालत हो गई है भाई की...'

सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे। इसके पहले वह 'भारत', 'छुरियां' और 'गब्बर' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

  'द कपिल शर्मा शो' से अलग होकर अब सड़क पर छाते बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, लोगों ने कहा- 'कैसी हालत हो गई है भाई की...'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 July 2023 04:48 PM
हमें फॉलो करें


 The Kapil Sharma Show Sunil Grover Photo: 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। इस शो से भले ही आज सुनील अगल हो चुके हैं, लेकिन वो आज भी अपने फैंस को एंटरनेट करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। सुनील एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फनी वीडियो के जरिए फैंस का जमकर गुदगुदाते हैं। इसी बीच सुनील का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्टर का हाल देखकर आपको भी यकीन करना काफी मुश्किल होगा।

सड़क पर छाता बेचते दिखे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुनील ग्रोवर बारिश के बीच सड़क पर छाता लिए बैठे हुए हैं। यही नहीं, सुनील सड़क पर छाता भी बेचते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका फेस एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। सुनील ने रेनकोट के साथ शॅर्ट पैंट पहनी हुई है। वहीं, एक महिला एक्टर से छाता खरीदती नजर आ रही है। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि आस पास के लोग सुनील को देख रहे हैं।
 


तस्वीर पर कमेंट कर यूजर ने उनके हाल पर जताया दुख

सुनील ग्रोवर की इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'कैसी हालत हो गई है भाई की।' वहीं, एक दूसरा फैंन लिखता है, 'सर क्या हाल बना रखा है कुछ लेते नहीं। हम लोगों को जस्टिफिकेशन दे-देकर थक गए हैं कि सुनील सर मस्ती कर रहे।' एक ने लिखा, 'कितना काम बदलोगे भाई धंधे को टाइम दो।' ऐसे कई और कमेंट्स सुनील ग्रोवर की इस तस्वीर पर आ रहे हैं।  

ऐप पर पढ़ें