फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवी'कपिल शर्मा शो' में काजोल संभालेंगी जज की कुर्सी? अर्चना ने बताया क्यों है सबसे मजबूत दावेदार

'कपिल शर्मा शो' में काजोल संभालेंगी जज की कुर्सी? अर्चना ने बताया क्यों है सबसे मजबूत दावेदार

The Kapil Sharma Show: शो के इस खास एपिसोड में काजोल, विशाल जेठवा (Vishal Jethava) और रेवती शो का हिस्सा बने थे। यह टीम अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) का प्रमोशन करने के लिए आई थी।

'कपिल शर्मा शो' में काजोल संभालेंगी जज की कुर्सी? अर्चना ने बताया क्यों है सबसे मजबूत दावेदार
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 10:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि क्यों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल उनकी कुर्सी छीन सकती हैं। शो के इस खास एपिसोड में काजोल, विशाल जेठवा और रेवती शो का हिस्सा बने थे। यह टीम अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करने के लिए आई थी। फिल्म की स्टार कास्ट के साथ कपिल जमकर मस्ती कर रहे थे जब अर्चना पूरन सिंह ने एक काफी दिलचस्प बात कही।

काजोल लेंगी अर्चना पूरण सिंह की जगह?
अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि कैसे एक दिन काजोल शो में उनकी कुर्सी ले सकती हैं। दरअसल काजोल कपिल शर्मा के जोक्स पर ठहाके लगाकर हंस रही थीं, उन्हें यूं खुलकर हंसते देखकर अर्चना पूरन सिंह ने कहा, 'अगर कोई मेरी कुर्सी ले सकता है तो वह काजोल हैं।' बता दें कि अर्चना से पहले नवजोत सिंह सिद्धू इस शो के जज हुआ करते थे।

जब सिद्धू पाजी ने छोड़ा कपिल का शो
हालांकि कुछ विवादित बयानों के बाद शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया। इसके बाद कुछ दिनों तक नवजोत सिंह की कुर्सी पर एक टाइगर पपेट रख दिया गया जिसे कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्दू का शेर कहकर संबोधित किया करते थे। लोगों को उम्मीद थी कि सिद्दू शो में लौट आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अर्चना ने हड़प ली सिद्धू पाजी की कुर्सी?
फिर एक दिन कपिल शर्मा शो की एंट्री के बाद अर्चना पूरन सिंह सेट पर आईं और तब से वही इस कुर्सी को संभाल रही हैं। बता दें कि कपिल शर्मा कई महीने तक अर्चना पूरन सिंह की टांग खींचते रहे कि उन्होंने सिद्धू पाजी की कुर्सी हड़प ली है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।