फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकपिल शर्मा के शो में अजय देवगन की मिमिक्री, देखकर हंसते-हंसते लोट पोट हुईं काजोल

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन की मिमिक्री, देखकर हंसते-हंसते लोट पोट हुईं काजोल

द कपिल शर्मा शो में काजोल अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचेंगी। इस दौरान शो के एक्टर जय विजय सेट पर अजय देवगन की मिमिक्री करेंगे जिसे देखकर काजोल ठहाके लगाने लगती हैं।

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन की मिमिक्री, देखकर हंसते-हंसते लोट पोट हुईं काजोल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 03 Dec 2022 05:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा टीवी के टॉप शोज में से है। हर हफ्ते सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में आते हैं। इस हफ्ते काजोल कपिल के शो में पहुंचेंगी। वह फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन करेंगी। उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर रेवती और एक्टर विशाल जेठवा भी होंगे। सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें अजय देवगन की मिमिक्री देखकर काजोल जमकर ठहाके लगाती हैं। वह अजय देवगन की मिमिक्री कर रहे एक्टर जयविजय की तारीफ करती हैं।

काजोल की जोरदार एंट्री 

प्रोमो में सबसे पहले काजोल की एंट्री होती है और उसके बाद रेवती और विशाल जेठवा आते हैं। कपिल काजोल से कहते हैं कि उन्होंने साड़ी को लोगों के बीच इतना पॉपुलर कर दिया। आगे कपिल, विशाल से कहते हैं, सलाम वेंकी में ये काजोल जी के साथ काम कर रहे हैं और मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुके हैं। तब विशाल कहते हैं, मेरी दोनों फिल्म मुखर्जी फैमिली के साथ हुई है। आगे कपिल ने कहा, लोन वगैरह ले रखा है इसने? इतना सुनते ही सेट पर सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

शाहरुख के बाद अजय की मिमिक्री

इसके बाद जयविजय सेट पर पहुंचते हैं। वो कुछ कुछ होता है में शाहरुख जैसे गेटअप में होते हैं। फिर जयविजय अजय देवगन के स्टाइल में कहते हैं प्यार दोस्ती है प्यार दोस्ती। इतना सुनते ही काजोल सहित सभी हंसने लगते हैं। प्यार दोस्ती है डायलॉग कुछ कुछ होता है फिल्म का है। 
 

इस दिन बड़े पर्दे पर आएगी फिल्म

सलाम वेंकी को सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा ने प्रोड्यूस किया है। रेवती फिल्म की निर्देशक हैं। सलाम वेंकी 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अहाना कुमरा, राहुल बोस और राजीव खंडेलवाल हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।