Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीThe Kapil Sharma Show Episode Promo Comedy Kings Trolls Ram Teri Ganga Maili Actress Mandakini - Entertainment News India

TKSS: कपिल शर्मा ने खींची मंदाकिनी की टांग, शर्म से लाल हुईं 'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस मंदाकिनी, संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर कॉमेडी किंग के शो में 80 के दशक की यादें ताजा करेंगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 11:16 AM
हमें फॉलो करें

'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दिग्गज एक्ट्रेस मंदाकिनी, संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर कॉमेडी किंग के शो में 80 के दशक की यादें ताजा करती नजर आएंगी। शो का प्रोमो वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है जिसमें तीनों अभिनेत्रियों को कपिल शर्मा शो में मजेदार वक्त बिताते देखा जा सकता है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा एक्ट्रेस मंदाकिनी की टांग खींचते हैं जिससे वो शर्म से लाल हो जाती हैं।

'राम तेरी गंगा मैली' में दिए थे बोल्ड सीन
प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा मंदाकिनी से उनकी सबसे यादगार फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' के बारे में बात करते हैं। इस फिल्म का निर्देशक राज कपूर ने किया था और इसमें उनके बेटे राजीव कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं क्योंकि इसमें मंदाकिनी के कई बहुत बोल्ड सीन दिखाए गए थे।

कपिल शर्मा ने खींची मंदाकिनी की टांग
कपिल शर्मा ने उस वक्त को याद करते हुए कहा, "मंदाकिनी मैम को हर कोई जानता है, पहली फिल्म जब इनकी 'राम तेरी गंगा मैली' आई थी तो हर कोई इनका दीवाना हो गया था। शादीशुदा आदमी बीवी के डर से इनके पोस्टर घर में नहीं लगाते थे। वो फिर अपनी बीवी की फोटो के पीछे इनकी फोटो लगाते थे।" कपिल शर्मा ने लगे हाथ मंदाकिनी से जोड़ते हुए एक जोक भी सुना दिया।

शर्म से लाल हो गईं 'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस
कपिल शर्मा ने कहा, "पत्नियां पतियों से पूछती थीं कि एक नई हीरोइन आई है मंदाकिनी तुमने देखी? तो वो कहते थे कि नहीं मैंने तो नहीं देखी। तब पत्नी कहती थी कि मैंने भी नहीं देखी थी, वो तो मैंने जब तुम्हारा पर्स देखा तब मुझे पता चला।" कपिल शर्मा का यह जोक सुनकर लोगों ने खूब ठहाके लगाए, लेकिन मंदाकिनी का चेहरा शर्म से लाल हो गया। प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा को संगीता बिजलानी को लेकर भी मजाक करते दिखाया गया है।

ऐप पर पढ़ें