फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News Entertainment TvThe Kapil Sharma Show Ajay Devgn Takes Credit for Natu Natu Winning Oscar Entertainment News India

'नाटू नाटू' को अजय देवगन की वजह से मिला ऑस्कर? TKSS में एक्टर ने मजाक-मजाक में कही ये बात

The Kapil Sharma Show: अजय देवगन और कपिल शर्मा की कैमिस्ट्री हमेशा ही लाजवाब रही है। TKSS में जब अजय देवगन और तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का प्रमोशन करने पहुंचे तो सेट पर जमकर मौज-मस्ती हुई।

'नाटू नाटू' को अजय देवगन की वजह से मिला ऑस्कर? TKSS में एक्टर ने मजाक-मजाक में कही ये बात
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 Mar 2023 06:42 AM
ऐप पर पढ़ें

'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते अजय देवगन और तब्बू अपनी फिल्म 'भोला' का प्रमोशन करने पहुंचे। शो का प्रोमो वीडियोज में कपिल और अजय देवगन तमाम अलग-अलग मुद्दों पर हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने ऑस्कर जीत चुकी राजामौली की फिल्म RRR में भी काम किया था, लिहाजा शो पर इस बारे में भी बात हुई। अजय देवगन ने मजाक-मजाक में फिल्म के ऑस्कर जीतने का क्रेडिट ले लिया।

अजय देवगन की वजह से मिला ऑस्कर?
कपिल शर्मा ने अजय देवगन को बधाई दी कि उनकी फिल्म RRR को 'नाटू नाटू' सॉन्ग के लिए ऑस्कर मिला है। जिसके जवाब में अजय देवगन ने कहा कि उन्हें लगता है कि Nattu Nattu को ऑस्कर उनकी वजह से मिला है। क्योंकि अगर उन्होंने इस गाने पर डांस कर दिया होता तो हालात बिलकुल अलग होते। अजय देवगन ने कहा, "RRR को ऑस्कर मेरी वजह से मिला है।"

क्या था RRR में अजय देवगन का रोल?
एक्टर ने कहा, "सोचो अगर मैंने उस पर डांस किया होता तो।" अजय देवगन की इस बात पर सभी ठहाके मारकर हंस पड़े। मालूम हो कि अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया था। उनका किरदार फिल्म में राम चरण के पिता का था जो कि अंग्रेजों से लड़ते हुए मारे जाते हैं। इसके बाद राम चरण अंग्रेजों की फोर्स में शामिल होकर, हथियार पाने और फिर उन्हें उन्हीं के खिलाफ इस्तेमाल करने का प्लान बनाता है।

फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट
बात करें अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' के बारे में तो यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर दमदार है और इसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को 3D और IMAX में रिलीज किया जा रहा है और जबरदस्त एक्शन से भरी इस फिल्म के एक-एक सीन पर कड़ी मेहनत की गई है।