Hindi NewsEntertainment NewsTvकेबीसी पहुंची सुहाना खान ने जान-पहचान का उठाया फायदा, अमिताभ बच्चन से बोलीं- आप मेरे डैड के...

केबीसी पहुंची सुहाना खान ने जान-पहचान का उठाया फायदा, अमिताभ बच्चन से बोलीं- आप मेरे डैड के...

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति में जब द आर्चीज की टीम पहुंची तो अमिताभ बच्चन से उनकी मजेदार बातें हुईं। बिग बी ने नाती अगस्त्य से जुड़ा किस्सा सुनाया, वहीं सुहाना खान ने खास रिक्वेस्ट की।

केबीसी पहुंची सुहाना खान ने जान-पहचान का उठाया फायदा, अमिताभ बच्चन से बोलीं- आप मेरे डैड के...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 10:53 AM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति 15 के अपकमिंग एपिसोड में द आर्चीज की कास्ट हॉटसीट पर होगी। फिल्म से बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू कर रहे हैं। उनके साथ सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदांग रैना के साथ बाकी कास्ट और डायरेक्टर जोया अख्तर भी गेम खेलने पहुंची थीं। एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ नए एक्टर्स की मजेदार बातचीत देखने को मिलेगी। शाहरुख खान की बेटी अपने पिता की जान-पहचान का फायदा उठाने की कोशिश भी करेंगी।

बिग बी ने खोली अगस्त्य की पोल
केबीसी में होस्ट अमिताभ बच्चन के किस्से कहानियों के बीच पार्टिसिपेंट्स के गेम का मजेदार तालमेल देखने को मिलता है। आने वाला एपिसोड कुछ खास होगा क्योंकि हिस्सा लेने वाले कई सिलेब किड्स होंगे। शो के दौरान अमिताभ बच्चन अपने नाती अगस्त्य से जुड़ा किस्सा सुनाएंगे। 

जब अगस्त्य को घुमाने ले गए बिग बी
अगस्त्य नंदा ने हॉट सीट पर बैठते ही पानी मांगा। अमिताभ बच्चन बोले, पहला प्रश्न आया नहीं और पानी पीना शुरू हो गया है। बिग बी ने अगस्त्य से जुड़ी एक पुरानी घटना का भी जिक्र किया। बोले, 'अगस्त्य के पेरेंट्स उनको मेरे पास छोड़कर अब्रॉड ट्रिप पर गए थे। ये लोग दिल्ली से हैं तो जब ये मुंबई आए तो मैं उनको कार में बैठाकर मुंबई घुमाने ले गया। ये कार में बैठते ही बोले, मैं दिल्ली जाना चाहता हूं। इन्हें समझाने के बाद हम घर पहुंचे। कुछ देर बाद इन्होंने बैग पैक किया और कुछ देर बाद बैग कंधे पर लेकर आ गए और बोले, मैं दिल्ली जा रहा हूं। 

वापस लौटे अगस्त्य के पेरेंट्स
बिग बी आगे बताते हैं, 'आखिरकार हमें इनके माता-पिता को फोन करना पड़ा कि भाईसाहब, आप लोग जल्दी वापस आ जाइए। आपका बेटा जो है वो दिल्ली जाना चाहता है। इसके बाद उन्हें वापास आना पड़ा।'

सुहाना ने मारा मौके पे चौका
सुहाना खान भी आर्चीज की कास्ट के साथ थीं। अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा, 'सुहानाजी जब आपके परिवार को पता चला कि आप कौन बनेगा करोड़पति 15 में जा रही हैं तो शाहरुख खान साहब ने आपको मेरे बारे में क्या बताया था?' सुहाना ने बिग बी से मजेदार रिक्वेस्ट की। बोलीं, मैं बस आपको याद दिलाना चाहती हूं कि आप फिल्मों में मेरे पिता का रोल निभा चुके हैं। इसलिए प्लीज मुझसे आसान सवाल कीजिएगा।

ऐप पर पढ़ें