Hindi NewsEntertainmentTvTeri Meri Doriyaann 6 Nov: सीरत होगी एक्सपोज, अपनी ही बहन की शादीशुदा जिंदगी में घोला था जहर

Teri Meri Doriyaann 6 Nov: सीरत होगी एक्सपोज, अपनी ही बहन की शादीशुदा जिंदगी में घोला था जहर

तेरी मेरी डोरियां में सीरत की चालाकियों का खुलासा हो जाएगा। उसने अंगद से सच छुपाए रखा जिस वजह से उसकी शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी। अंगद बताएगा किस तरह उसे साहिबा समझकर दिल की बातें कही थीं।

Teri Meri Doriyaann 6 Nov: सीरत होगी एक्सपोज, अपनी ही बहन की शादीशुदा जिंदगी में घोला था जहर
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 6 Nov 2023 05:41 PM
हमें फॉलो करें

अंगद को सीरत की सच्चाई का पता चल गया है। वह साहिबा समझकर उससे बातें कर रहा था। वह चुपचाप खड़ी थी तो उसे समझ भी नहीं आया। उसे मालूम पड़ता है कि जब उसने अपने दिल की बात कही थी तब साहिबा की जगह सीरत खड़ी थी। अब आगे वह घरवालों के सामने इसका खुलासा करेगा। तेरी मेरी डोरियां के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि अंगद, सीरत का हाथ पकड़कर घरवालों के सामने लाता है। उसने उसके साथ जो किया है बेहद गलत है। इतने दिनों से उसने सबसे सच छुपाए रखा। सीरत की वजह से अंगद और साहिबा के बीच गलतफहमियां पैदा हुई हैं।

सीरत ने मौके का उठाया था फायदा
अंगद फिर पूरी बात बताएगा। वह साहिबा से सॉरी बोलने उसके कॉलेज गया था लेकिन तब तक वह वहां से निकल चुकी थी। जब वह घर आकर उससे बात करने की कोशिश की तब लाइट चली गई। उसने आगे जो बातें कहीं वह साहिबा को समझकर सीरत से कीं। अंगद उस पर चिल्लाता है वह आगे की बात बताए कि उस दिन वही थी। अंगद ने दिल की बातें सीरत के सामने कीं और उसने अंधेरे का फायदा उठाया। 

पुरानी बातों का खुला राज
सीरत सफाई देने की कोशिश करेगी। उसे लगा था वह उसके बारे में बात कर रहा है। अंगद के लिए यह हैरानी की बात है। उसने आखिर में साहिबा का नाम लेकर माफी भी मांगी थी। इस बीच साहिबा खुलासा करेगी जब वह सीरत के सामने सारी बातें कर रहा था तो वह वही थीं और सबकुछ खुद सुना। वह उसके पीछे खड़ी ती जिस वजह से वह उसे देख नहीं पाया। जब तक अंगद उसका नाम लेता वह वहां से चली गई थी। इस वजह से साहिबा उससे नफरत करने लगी थी। 

सीरत पर भड़की साहिबा
सीरत अफसोस जताती है तो साहिबा उस पर भड़कती है। वह सच बताकर सब सही कर सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। अंगद सबके सामने यह भी खुलासा करता है जिस दिन उसने उससे आई लव यू बोला था उस दिन के बाद उसके साथ कम्फर्टेबल नहीं था। वह बार-बार लाइफ में आगे बढ़ने के लिए कह रही ती। हमेशा साहिबा की बुराई करती रहती थी और उसके आस-पास मंडराती रहती थी। यह सब करके उसने मनवीर का दिल तो जीत लिया लेकिन उसकी नीयत खराब थी। अंगद अब उसे माफ करने के मूड में बिल्कुल नहीं है।  

ऐप पर पढ़ें