Hindi NewsEntertainmentTvTeri Meri Doriyaann 3 December Jasleen will get married again with yashraj

Teri Meri Doriyaann 3 Dec: जसलीन की फिर से होगी शादी, वीर को म्यूजिक में मिला बड़ा मौका

अकाल और जबज्योत से जसलीन बताएगी वह फिर से यशराज के साथ शादी करना चाहती है। पहले तो दोनों हैरान होते हैं लेकिन फिर मान जाते है। अंगद उनसे इजाजत लेगा कि वह जसलीन कन्यादान करना चाहता है।

Teri Meri Doriyaann 3 Dec: जसलीन की फिर से होगी शादी, वीर को म्यूजिक में मिला बड़ा मौका
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 3 Dec 2023 04:03 PM
हमें फॉलो करें

तेरी मेरी डोरियां के 3 दिसंबर में दिखाया जाएगा कि मनवीर इस बात से परेशान है कि अंगद पर दिनों दिन मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। बिजनेस के अलावा सनी सूद और मन्नत भी रोड़ा बने हुए हैं। अकाल उसे भरोसा देता है कि बिजनेस में वह बेफिक्र रहे क्योंकि उन्होंने कभी कुछ गलत नहीं किया और एक-एक पैसे का हिसाब है। इसी बीच जसलीन वहां आएगी। वह बताएगी यशपाल के साथ फिर से शादी करना चाहती है। यह बात अकाल और जबज्योत के लिए भी चौंकाने वाली होती है। इंदर उसे भरोसा देत है कोई उसका साथ दे ना दे वह उसके साथ है।

वीर को मिला बड़ा मौका
साहिबा को लेकर अंगद घर पहुंचेगा। वह घरवालों से सनी सूद और मन्नत के बारे में कुछ भी कहने से मना करेगा तो साहिबा को थोड़ा अजीब लगता है। यशराज बरार हाउस पहुंचेगा। उसने सभी को वहां पर बुलाया। वह उनसे वीर के बारे में बात करना चाहता है। यशराज अपने म्यूजिक लेबल के अंडर उसे लॉन्च करना चाहता है। यह सुनकर वीर की आंखों में आंसू आ जाते हैं और सभी लोग बहुत खुश होते हैं। यशराज ने वीर को गाते हुए सुना था और उसका गाना उसे बहुत पसंद आया था।

वीर ने साइन किया कॉन्ट्रैक्ट
वीर अपने दम पर कुछ हासिल करना चाहता है। यशराज को उसकी आवाज पसंद आई थी जिसके बाद वह उसे मौका देना चाहता है। वह उसके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करता है। अंगद साइन करने के लिए उसे अपना लकी पेन देगा। यशराज जाने वाला होगा फिर घरवाले उसे डिनर करने के लिए करेंगे तो वह रुक जाता है। इतनी बड़ी खुशखबरी वीर, कीरत के साथ फोन पर शेयर करता है। वह उस पर भरोसा जताती है एक दिन वह नाम कमाएगा।

कन्यादान करना चाहता है अंगद
डिनर पर ही अकाल ने जसलीन और यशराज के रिश्ते को मंजूरी दी। जल्द ही उनकी सगाई भी होगी। अब जब रिश्ता हो ही रहा है तो धूमधाम से यह शादी होगी। इस मौके पर अंगद उनकी इजाजत चाहता है कि वह जसलीन का कन्यादान करे। सीरत सोचेगी एक तरफ वह विधवा बनी घूम रही है तो दूसरी तरफ उसकी सास शादी करने जा रही है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें