Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTeri Meri Doriyaann 26 Sep update Seerat gets upset when Angad think about Sahiba

Teri Meri Doriyaann 26 Sep: जसलीन-सीरत में हुई तकरार, साहिबा के ख्यालों में खोया अंगद

टीवी सीरियल तेरी मेरी डोरियां में अंगद और साहिबा के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही है। सीरत पूरी कोशिश में है कि वह अंगद के और करीब आ सके लेकिन उसके मन से साहिबा का ख्याल नहीं जा रहा है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 26 Sep 2023 03:43 PM
हमें फॉलो करें

तेरी मेरी डोरियां के 26 सितंबर के एपिसोड में देखेंगे कि अंगद सभी घरवालों से अपने लिए थोड़ा वक्त मांगता है। इस स्थिति को वह खुद ही हैंडल करना चाहता है। सीरत साहिबा की फोटो फाड़ने वाली होगी लेकिन अंगद उसे रोक देगा और उससे फोटो ले लेगा। यह देखकर सीरत चौंकती है। आगे दिखाया जाता है कि रुमी, अंगद की बातें सोच-सोचकर उसे मारने का प्लान बनाता है। वह साहिबा के रास्ते से अंगद को हटा देना चाहता है। जब रुमी चोरी छिपे अंगद के कमरे में पहुंचा था तो उसने उसे धक्का दे दिया था और मारने ही वाला था कि वीर आ गया था।

जॉब की तलाश में साहिबा
साहिबा जॉब के लिए उस शख्स के पास फोन करती है जिसका कार्ड उसके प्रोफेसर ने दिया था। वह उसे इवेंट की जगह पहुंचने के लिए कहता है। उसी  जगह अंगद को बिजनेसमैन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया जाना है। जब वह शख्स अंगद की बात बताता है तो साहिबा के आस-पास बहुत शोर होने लगता है जिससे वह पूरी बात सुन नहीं पाती। 

जसलीन को सुनाई खरीखोटी
सीरत तैयार होती है इसी बीच जसलीन वहां पर आएगी। जसलीन को लगता है उसने उसे भुला दिया दिया। सीरत सफाई देगी दोनों का दर्द एक ही था लेकिन उन्होंने उसे दूर कर दिया। गैरी की मौत के बाद अब वह अंगद के लिए सोलह सिंगार कर रही है। सीरत उसे याद दिलाएगी वह भी तो यही चाहती थी। उसी ने तो सलाह दी थी कि उसे और अंगद को एक होना चाहिए। जसलीन उसे जबान संभाल के बोलने के लिए कहेगी लेकिन सीरत भी रुकने वाली नहीं है। वह उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देती है। उसकी बातें सुनकर जसलीन कड़वा घूंट पीकर रह जाती है।

अंगद के करीब आने की सीरत की कोशिश
सभी लोग अंगद के साथ अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए तैयार हैं। अंगद चलने के लिए कहता है तभी अचानक सीरत उसकी ओर बढ़ती है और अचानक उसके सीने पर हाथ रख देती है। घरवालों को समझ नहीं आता कि सीरत को क्या हुआ। वह बताएगी अंगद का लॉकेट गिरने वाला था तो उसने बस पकड़ लिया। मनवीर उसे अपने हाथ से चेन पहनाने के लिए कहेगी। जब सीरत चेन पहनाती है तो अंगद उसे साहिबा समझ बैठता है और उसके ख्यालों में खो जाता है। वह उसे साहिबा नाम से पुकारता है। जसलीन यह भांप जाती है और कहती है साहिबा की याद आना जायज है। घर से निकलने से पहले सीरत सभी के साथ सेल्फी लेती है। सीरत केवल अंगद के साथ फोटो लेने वाली होगी लेकिन तभी वीर आ जाता है। फिर वह वीर को हटा कर केवल अंगद के साथ की उसकी फोटो साहिबा को भेजेगी। 

ऐप पर पढ़ें