Hindi NewsEntertainmentTvTeri Meri Doriyaann 24 Nov: सबके सामने कीरत से प्यार का इजहार करेगा वीर, सुनकर भड़केगी गुरलीन

Teri Meri Doriyaann 24 Nov: सबके सामने कीरत से प्यार का इजहार करेगा वीर, सुनकर भड़केगी गुरलीन

तेरी मेरी डोरियां में देखेंगे कि वीर घरवालों के सामने कहेगा कि वह कीरत से प्यार करता है। कोच की हरकतों के बारे में सुनकर उससे रहा नहीं गया और उससे बदला लेने चला गया था। इसी दौरान उसे चोटें आईं।

Teri Meri Doriyaann 24 Nov: सबके सामने कीरत से प्यार का इजहार करेगा वीर, सुनकर भड़केगी गुरलीन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 05:26 PM
हमें फॉलो करें

घर के सभी लोग राहत की सांस लेते है कि डायमंड बिक गया और इसके साथ उनकी सारी मुसीबतें भी खत्म हुईं। अभी उन लोगों को नहीं पता है कि वीर ने कीरत के कोच की जमकर पिटाई की है। तेरी मेरी डोरियां के 24 नवंबर के एपिसोड में देखेंगे कि सीरत एक वीडियो दिखाएगी जिसे देखकर सबके होश उड़ जाते हैं। वीडियो में वीर कोच की पिटाई करता है। उसे यह सोशल मीडिया के जरिए पता चला। सीरत बताती है कि यह वही रेसलिंग एकेडमी है जहां कीरत जाती है। 

घर लौटा वीर
अंगद मौके पर जाने वाला होता है तभी साहिबा आ जाएगी। वह बताएगी कही जाने की जरूरत नहीं है। वीर घर आ गया है। उनके साथ यश भी आएगा। साहिबा, यश का शुक्रिया कहेगी कि उसकी वजह से कीरत की समस्या हल हो गई। जसलीन भी उसका अहसान जताएगी कि उसने दो बेटों की मदद की। तब यश को गैरी की याद आती है वह उसके लिए कुछ नहीं कर पाया। थोड़ी देर बाद यश के पास फोन आएगा और उसे पता चलता है रूमी को फिर से दौरे आए हैं। वह अस्पताल के लिए रवाना हो जाता है।

वीर ने जाहिर की फीलिंग्स
वीर को जो कुछ भी हुआ उसके लिए कीरत माफी मांगेगी लेकिन गुरलीन भड़क जाएगी। साहिबा पूरी बात बताएगी कि किस तरह उसके कोच ने फायदा उठाने की कोशिश की। वीर ने साहिबा और कीरत की बात सुन ली थी और कोच को सबक सिखाने के लिए चला गया था। मनवीर, कीरत पर गुस्सा करेगी कि उसकी वजह से वीर को इतनी चोटें आई हैं। आज तक वीर कभी झगड़े में नहीं पड़ा लेकिन अब कीरत की वजह से लड़ बैठा।

कीरत को घर से निकाला
घरवाले एक-एक कर पूछते जाते हैं आखिर उसने ऐसा क्यों किया तब वीर कहेगा वह कीरत से प्यार करता है। अपने प्यार के लिए उसने यह किया। यह सुनकर गुरलीन को चक्कर आ जाएगा। साहिबा को भी उन दोनों के बारे में पता नहीं था। वीर बताएगा उसके दिल में कीरत के लिए फीलिंग्स है इस वजह से उसे कोच पर गुस्सा आ गया था। कीरत से पूछा जाता है क्या वह भी उससे प्यार करती है लेकिन वह चुप रहती है। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा।

कीरत को गुरलीन तुरंत जाने के लिए कहेगी। वह उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती। वह उसे वीर से दूर होने के लिए कहेगी। गुरलीन उसका हाथ पकड़कर घर से बाहर कर देगी।

ऐप पर पढ़ें