Hindi NewsEntertainment NewsTvTeri Meri Doriyaann 2 June: ससुराल पहुंची सीरत, शादी के पहले दिन ही गैरी के दिखने लगे रंग

Teri Meri Doriyaann 2 June: ससुराल पहुंची सीरत, शादी के पहले दिन ही गैरी के दिखने लगे रंग

तेरी मेरी डोरियां के लेटेस्ट एपिसोड में देखिए कि सीरत ससुराल पहुंचती है और जसलीन गृह प्रवेश कराती है। उधर इंदर इस शादी से गुस्से में होता है और वह शराब के नशे में दार जी पर भड़कता है।

Teri Meri Doriyaann 2 June: ससुराल पहुंची सीरत, शादी के पहले दिन ही गैरी के दिखने लगे रंग
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 June 2023 07:32 AM
हमें फॉलो करें

तेरी मेरी डोरियां के 2 जून के एपिसोड मे दिखाया गया है कि सीरत से शादी करने के बाद गैरी घर पहुंचता है। जसलीन उनका गृह प्रवेश कराती है। घर के अंदर पैर रखते ही सीरत फिसल जाती है तो अंगद उसे संभाल लेता है। गैरी उससे आगे चल रहा होता है तब वह गैरी से साथ चलने के लए कहता है। इंदर को लगता है कि गैरी की जिम्मेदारियां उसके बेटे पर दी जा रही है। वह शराब के नशे में दार जी पर भड़कता है। गैरी की शादी से इंदर बिल्कुल भी खुश नहीं है और कहता है कि अंगद को एक दिन उनसे निराशा होगी। उसे पछताना पड़ेगा। गैरी के साथ सीरत भी कम नहीं है। 

दार जी पर भड़का इंदर
साहिबा ये सब बातें सुनती रहती है। वह इंदर को भरोसा दिलाती है कि सीरत बदल गई है। अब वह पहले जैसी नहीं रही। अंगद बताता है कि उसने सीरत को वादा दिया हुआ है कि वह सीरत की जिंदगी में दुख नहीं आने देगा। इंदर चिल्लाते हुए वहां से चला जाता है कि एक दिन उसकी बात सही होगी। 

ससुराल में सीरत का पहला दिन
सीरत को लेकर साहिबा उसके कमरे में जाती है। सीरत उससे पूछती है कि क्या वह अभी भी नाराज है। वह उससे माफी मांगती है। साहिबा उससे कहती है कि बात नाराजगी की नहीं है यह बात उसकी जिंदगी की है। इधर दोनों बातें कर रहे हैं, उधर गैरी के पास उसकी दोस्त का फोन आता है जो उसे उसके पास बुलाती है। गैरी उसके पास आने के लिए राजी हो जाता है। सीरत अपने कमरे में पहुंचती है। थोड़ी देर बाद गैरी वहां पर आता है। वह बताता है कि उसे बाहर जाना है। सीरत पूछती है  कि उनकी सुहागरात है और आज के दिन वह कहा जा रहा है। दोस्तों के पास मिलने का बहाना बनाकर गैरी चला जाता है।

काम करने क लिए अड़ी साहिबा
साहिबा, अंगद को बताती है कि वह अगले दिन से काम पर जाएगी। वह आर्टिस्ट है और घर पर नहीं बैठ सकती है। अंगद मना करता है कि वह बाहर नहीं जा सकती है। साहिबा जिद पर अड़ी होती है कि वह काम पर जाएगी। उसका घर गिरवी रखा है और उसे छुड़ाना है। वह इसके लिए फिर से दार जी से बात करेगी और उन्हें मनाएगी। 

ऐप पर पढ़ें