Hindi NewsEntertainment NewsTvTeri Meri Doriyaann 19 Nov: अंगद का बिजनेस लगा दांव पर, कोई और ले उड़ा करोड़ों का हीरा

Teri Meri Doriyaann 19 Nov: अंगद का बिजनेस लगा दांव पर, कोई और ले उड़ा करोड़ों का हीरा

Teri Meri Doriyaann: अंगद के लिए डायमंड डील बहुत जरूरी है। इसके लिए उसने बिजनेस में सबकुछ दांव पर लगा दिया लेकिन उसके साथ बड़ा धोखा हो गया। कोई और उसकी जगह आकर डायमंड लेकर चला गया।

Teri Meri Doriyaann 19 Nov: अंगद का बिजनेस लगा दांव पर, कोई और ले उड़ा करोड़ों का हीरा
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 03:58 PM
हमें फॉलो करें

अंगद को डायमंड डील के लिए जाना है लेकिन उसकी गाड़ी खराब हो गई। दोनों सड़क किनारे खड़े होते हैं और ड्राइवर गाड़ी को ठीक कर रहा होता है। यह ड्राइवर की साजिश होती है जिसकी वजह से उनकी गाड़ी खराब हो गई थी। साहिबा तब तक लोकल टैक्सी लेकर वहां पहुंचती है जिसके बाद अंगद के साथ वे लोकेशन की ओर बढ़ते हैं। अंगद होटल में डायमंड की डिलीवरी लेने पहुंचता है लेकिन उसे बताया जाता है कि डिलीवरी तो पहले ही हो गई है। उससे पहले कोई शख्स आया जिसने पासकोड दिया और उसे डायमंड की डिलीवरी कर दी गई।

किसने रची साजिश?
अंगद गुस्से में उस पर भड़कता है। डायमंड किसी और को दे दिया गया। उसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये दिए थे। जिस शख्स ने डायमंड दी अंगद उसका कॉलर पकड़ लेता है। सिक्योरिटी के लोग वहां पहुंच जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं। डायमंड की डिलीवरी लेने वाले का चेहरा नहीं दिखाया जाता है। दोनों होटल पहुंचते हैं तो मैनेजर किसी आदमी को फोन कर इसकी जानकारी देता है कि वे होटल पहुंच चुके हैं। 

अंगद के खिलाफ शिकायत
अंगद कमरे की ओर जाने वाला होता है कि तभी पुलिस वहां पहुंच जाती है। पुलिस बताती है कि जिस कंपनी के साथ वह डील कर रहे हैं उसने शिकायत की है। कंपनी के स्टाफ के साथ उसने बदतमीजी की थी। दरअसल अंगद के पास जो पासकोड था उसे होटल मैनेजर ने धोखे से अपने पास ले लिया था। उसने होटल में फायर अलार्म बजा दिया और मौके का फायदा उठाकर कमरे से जाकर पासकोड ले लिया। पुलिस के जाने के बाद होटल मैनेजर उनसे तुरंत होटल खाली करने के लिए कहता है।

बरार हाउस स्वागत के लिए तैयार
बरार हाउस में दिवाली की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सीरत मदद करने के लिए मनवीर के पास आएगी लेकिन वह उसे  दूर रहने के लिए कहेगी।

साहिबा को आशंका होती है शायद सनी सूद आकर वह डायमंड ले गया हो। कई लोगों ने उसे देखकर  सनी सूद समझ बैठे। ऐसे में हो सकत है उसी ने वह डायमंड कलेक्ट कर लिया हो लेकिन अंगद को नहीं लगता। अंगद और साहिबा एयरपोर्ट के लिए रवाना होता है। घर के लोग उनके स्वागत के लिए पूरी तैयारियां करते हैं। उन्हें अभी यह नहीं पता है कि यह डायमंड डील नहीं हो पई है।

ऐप पर पढ़ें