Hindi NewsEntertainment NewsTvTeri Meri Doriyaann 17 Nov: नई मुसीबत में फंसा अंगद, गुंडों ने सनी सूद समझकर किया हमला

Teri Meri Doriyaann 17 Nov: नई मुसीबत में फंसा अंगद, गुंडों ने सनी सूद समझकर किया हमला

तेरी मेरी डोरियां में अंगद और साहिबा की जिंदगी में सनी सूद नाम के शख्स ने जीना हराम कर रखा है। कई लोग अंगद को सनी सूद समझ बैठे हैं। उन्हें खुद भी सममझ नही आ रहा है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।

Teri Meri Doriyaann 17 Nov: नई मुसीबत में फंसा अंगद, गुंडों ने सनी सूद समझकर किया हमला
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 04:05 PM
हमें फॉलो करें

अंगद अभी भी साहिबा से नाराज चल रहा है। दोनों मुंबई में हैं। इस बीच साहिबा कुछ प्लान बनाती हैं जिससे वह अंगद को मना सके। बीच पर वह पहुंचता है तो देखता है वहां चारों तरफ सजाया गया है। अब तेरी मेरी डोरियां के 17 नवंबर के एपिसोड में देखेंगे कि साहिबा बीच पर गाना गा रही है। अंगद उसे खोजते हुए वहां तक पहुंचेगा। वह उसके लिए रोमांटिक गाना गाती है लेकिन अंगद अभी तक उसे देख नहीं पाया है। गेटअप बदलर साहिबा आखिरकार अंगद के सामने पहुंचती है और उसके लिए वह अगला गाना गाती है। 

अंगद को सरप्राइज देगी साहिबा
साहिबा को अपनी पुरानी गलतियों का एहसास होगा और वह उससे माफी मांगेगी। उसकी एक गलतफहमी की वजह से उसका दिल दुखा। वह उसके सामने प्यार का इजहार करेगी। उसकी शादी  मजबूरी में हुई थी लेकिन अब वह इस रिश्ते को जिंदगी भर में निभाना चाहेगी। इस बीच 4 गुंडे अंगद को खोजते हैं। वे उसे सनी सूद के नाम से जानते हैं। साहिबा उसके दिल की बात भी जानना चाहती है लेकिन तभी गुंडे आ जाते है और उसे पीछे से धक्का दे देते हैं। वे गुंडे कहेंगे वे उसे कब से ढूंढ रहे हैं। उसने उनके पैसे नहीं लौटाएं हैं। गुंडे उसे सनी सूद समझते हैं। वह बताएगा वह सनी सूद नहीं है लेकिन वह मानते नहीं हैं। एक गुंडा चाकू निकाल लेगा तभी साहिबा उसके सामने आ जाएगी लेकिन अंगद उसे हटा देगा।

अंगद ने की गुंडों की पिटाई
गुंडे उस पर हमला करेंगे जिनका अंगद मुकाबला करता है। इस बीच होटल मैनेजर के लोग आ जाते हैं जो गुंडों को पकड़ लेते हैं। साहिबा और अंगद जब से होटल में आए हैं तब से कुछ ना कुछ हो रहा है। होटल मैनेजर सफाई देगा इसमें उनकी कोई गलती नहीं है हर कोई उसे ही सनी सूद सझ रहा है। वह दूसरी जगह जाएगा तब भी ऐसा ही होगा।

अंगद की डायमंड डील
अंगद और साहिबा वापस अपने कमरे में पहुंचते हैं। साहिबा पूरी घटना के बारे में सोचती है कि आखिर  क्यों सब उसे सनी सूद कह रहे हैं। इस बीच डामयंड डील के लिए क्लाइंट पहुंचते हैं। अंगद के जाने के थोड़ी देर बाद साहिबा भी उसके पीछे-पीछे जाती है। साहिबा को देखकर अंगद उस पर गुस्सा होता है। उसने उसे कमरे में रहने के लए कहा था लेकिन वह बाहर निकल आई।

ऐप पर पढ़ें