फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment TvTeri Meri Doriyaann 16 May Sahiba advice will be useful in Angad business

Teri Meri Doriyaann 16 May: साहिबा की सलाह क्लाइंट को आई पसंद, क्या अंगद के बिजनेस में होगी एंट्री?

तेरी मेरी डोरियां के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि साहिबा, अंगद के ऑफिस पहुंचती है। उसकी सलाह क्लाइंट को जच जाती है। ऐस लग रहा है कि अंगद के बिजनेस में साहिबा भी अपना हुनर दिखाएगी।

Teri Meri Doriyaann 16 May: साहिबा की सलाह क्लाइंट को आई पसंद, क्या अंगद के बिजनेस में होगी एंट्री?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 16 May 2023 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

तेरी मेरी डोरियां के 16 मई के एपिसोड की शुरुआत अंगद से होती है। वह गैरी के बारे में सोचता है कि कैसे वह अपने ही भाई को पहचान नहीं पाया। गुस्से में वह शीशा तोड़ डालता है। गैरी के बारे में सोचते हुए वह शराब पीता है। उसे अब यह एहसास होता है कि गैरी बचपन से ही उससे कॉम्पिटिशन करता था। उसे अभी तक यही लगता रहा कि बचपन में खिलौनों को लेकर होता था लेकिन वह इतना आगे बढ़ गया कि उससे सीरत को ही छीन लिया। अंगद को लगता है कि उसके मन में साहिबा के लिए कभी वो प्यार नहीं आ सकता है। उसके दिल ने सीरत को ही चाहा है। 

साहिबा ने सीरत को समझाया
सीरत लेटी होती है तभी साहिबा उसके लिए खाना लाती है। सीरत की रोने की आवाज सुनकर वह उसे समझाती है। वह उसे जिंदगी की नई शुरुआत करने की सलाह देती ह लेकिन सीरत उससे कहती है कि उसके लिए यह कहना आसान है क्योंकि वह बरार परिवार की बहू है। साहिबा का मानना है कि उसे तो शादी करनी ही नहीं थी। वह आर्ट को आगे बढ़ाना चाहती थी। उसका अभी भी ये सपना है। इसमें सीरत उसकी मदद कर सकती है। 

जसलीन को माफ नहीं करना चाहती मनवीर 
एपिसोड में आगे मनवीर को बीते दिन की बात याद आती है। मनवीर को लगता है कि अंगद ने हमेशा अपनी जिम्मेदारियां पूरी की हैं लेकिन फिर भी उसके साथ यह हुआ है। तभी जसलीन वहां आती है तो मनवीर वहां से उठ जाती है। जसलीन उससे माफी मांगती है लेकिन मनवीर माफी देने के लिए बिल्कुल मूड में नहीं होती। जसलीन सफाई देती है कि उसने तो गैरी को मारने की भी कोशिश की इससे ज्यादा और क्या कर सकती है। 

अंगद ने साहिबा का किया सपोर्ट
सभी लोग बात कर रहे होते हैं तभी साहिबा वहां पर आती है और सबको बताती है कि अंगद ने उसके मां-बाप से माफी मांगी है। जसलीन को तभी मौका मिल जाता है और उससे कहती है कि उसे भी माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह अंगद के साथ भागी थी। वह सबके सामने कहती है कि साहिबा की वजह से दो भाइयों के बीच दरार पड़ी है। अंगद, साहिबा का सपोर्ट करता है और कहता है कि उसने तो बस पर्दा हटाया है। जो कुछ  हुआ है उसके लिए साहिबा को जिम्मेदार नहीं ठहरायाजा सकता। अंगद बिना नाश्ता किए ऑफिस पहुंच जाता है।

साहिबा ने दी सलाह
ऑफिस में अंगद अपने क्लाइंट पर भड़कता है। क्लाइंट उसके साथ डील करने से मना कर देता है। साहिबा, अंगद के लिए नाश्ता लेकर पहुंचती है। बीच में साहिबा क्लाइंट से डील को लेकर बात करने लगती हैं। वह बताती है कि आम लोगों के लिए डायमंड की ज्वैलरी मार्केट में आ जाए तो लोग उसे जरूर खरीदेंगे। क्या अंगद और घरवाले साहिबा के बिजनेस में सपोर्ट करने पर मानेंगे ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें