Hindi NewsEntertainmentTvTeri Meri Doriyaann 14 November Angad and Sahiba shocked everyone is calling Sunny Sood

Teri Meri Doriyaann 14 Nov: क्या है ये माजरा? हर कोई अंगद को बुला रहा सनी सूद

अंगद जब से मुंबई पहुंचा है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उसे कोई ना कोई ऐसा मिल जा रहा है जो उसे सनी सूद कह रहा है। अब अंगद और साहिबा को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये सनी सूद कौन है।

Teri Meri Doriyaann 14 Nov: क्या है ये माजरा? हर कोई अंगद को बुला रहा सनी सूद
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 04:07 PM
हमें फॉलो करें

तेरी मेरी डोरियां के 14 नवंबर के एपिसोड में देखेंगे कि अंगद और साहिबा होटल के रेस्टोरेंट में खाने के लिए बैठे थे। अंगद फोन में बिजी रहता है और इस बीच साहिबा कहीं चली जाती है। वह उसे खोजते-खोजते बीच तक पहुचंता है तो देखता है वह मेहंदी लगा रही है। इस बीच एक महिला आती है और वह उसे सनी कहकर  बुलाती है। फिर से अंगद और साहिबा हैरान रह जाते हैं। वो बताते हैं वह सनी नहीं है। उसका नाम अंगद सिंह बरार है। महिला आशीर्वाद देकर उसे चली जाती है। अभी तक वो कन्फ्यूज हैं कि आखिर क्यों उसे सनी कहकर बुलाया जा रहा है। 

कौन है सनी सूद?
साहिबा और अंगद होटल के कमरे में पहुंचते हैं और देखते हैं पूरे कमरे को गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्ती से सजाया गया है। उनके कमरे में एक आदमी सनी सूद लिखा हुआ बोर्ड लेकर उन्हें बधाई देता है। अंगद गुस्सा होता है कि वह सनी सूद नहीं है। वह आदमी इसकी वजह पूछता है कि वह प्रैंक क्यों कर रहा है। इस बीच साहिबा फोन करके होटल मैनेजर को बुला लेती है। अंगद मैनेजर को धमकी देता है कि ऐसे कैसे किसी को भी उसके कमरे का एक्सेस दे दिया गया। वह उस पर केस करेगा। मैनेजर माफी मांगता है और उस आदमी को लेकर बाहर चला जाता है।

जसलीन को याद आया पुराना प्यार
रूमी के पिता यश के पास जसलीन कोन करती है। वह उसके फोन का इंतजार कर रही थी। वह अपने बेटे की मौत का गम भुला नहीं पा रही है। जसलीन उससे दोस्ती करना चाहती है। दोनों अगले दिन लंच पर मिलने का प्लान बताते हैं। उधर अंगद को मैनेजर पर गुस्सा आता है कि ऐसे कैसे कोई भी कमरे में घुसा आ रहा है। वह अगले दिन ही निकलने का प्लान बनाता है। 

अंगद पर मैनेजर की नजर
वह जो भी बातें कर रहा है होटल का मैनेजर माइक्रोफोन के जरिए उनकी बातें सुन रहा है। मैनेजर तुरंत उसके कमरे में आता है और गलती के लिए माफी  मांगत है। जिसके बाद अंगद होटल में रुकने को राजी हो जाता है। अंगद को एसिडिटी हो गई है तो वह अलग से परेशान है। जब साहिबा उससे बार-बार पूछती है तो वह गुस्से में कुशन फेंक देता है जो कि दूर पानी से भरे गिलास पर गिरता है। उस गिलास के पास ही माइक्रोफोन लगाया गया था। अंगद को एसिडिटी है तो साहिबा उसके लिए होटल के किचन में सूप बनाती है। जबज्योत से बात करके वह उनके मुताबिक रेसिपी बना लेती है। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें