Hindi NewsEntertainment NewsTvTeri Meri Doriyaann 11 Nov: सबके सामने साहिबा की हुई बेइज्जती, सीरत की जिंदगी में आया कौन?

Teri Meri Doriyaann 11 Nov: सबके सामने साहिबा की हुई बेइज्जती, सीरत की जिंदगी में आया कौन?

लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि जसलीन और मनवीर को साहिबा को बेइज्जत करने का मौका मिल जाता है। अंगद के लिए खरीदा उसका गिफ्ट मनवीर तोड़ देगी। साहिबा भी ठान लेती है वह हर दरार को भर देगी।

Teri Meri Doriyaann 11 Nov: सबके सामने साहिबा की हुई बेइज्जती, सीरत की जिंदगी में आया कौन?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 11 Nov 2023 03:59 PM
हमें फॉलो करें

सीरत नहीं चाहती साहिबा और अंगद साथ में मुंबई जाएं। इससे वे दोनों और करीब आ जाएंगे। इस बीच सीरत देखती है साहिबा बाहर फोन पर बात कर रही है। इससे वह अंदाजा लगाती है अंगद कमरे में अकेले होगा तो वह उसके पास पहुंचती है। सीरत उसकी मदद करना चाहेगी तो अंगद उसे तुरंत चले जाने के लिए कहता है। इससे बड़ी मदद उसकी नहीं हो सकती। वह उसे माफ करने के मूड में नहीं है। बहुत बेरुखी से वह उसे जाने के लिए कहेगा। जब वह ये बातें करता है तो साहिबा सुन लेती है। आगे 'तेरी मेरी डोरियां' में 11 नवंबर के एपिसोड में देखेंगे कि साहिबा को अंगद पर प्यार आता है। वह उसे एकटक देखती रहती है।

घरवालों ने साहिबा का उड़ाया मजाक
जसलीन, सीरत और प्रभजोत ड्रॉइंग रूम में बैठे होते हैं तभी एक कूरियर आता है जिसमें घड़ी होती है। वह घड़ी साहिबा ने अंगद के लिए ऑर्डर की है। उसकी क्वालिटी देख वे उसका मजाक बनाती हैं। तभी मनवीर भी आ जाती है तो जसलीन और प्रभजोत उसे घड़ी दिखाती हैं। वह उसे ताने मारेंगी कि इतनी सस्ती घड़ी अंगद ना पहनता है और ना ही पहनेगा। मनवीर वह घड़ी को जमीन पर पटककर तोड़ देती है। सबके सामने साहिबा की जिस तरह से बेइज्जती की जाती है वह रोने लगती हैं। सब जैसे साहिबा के खिलाफ हैं। वह भी ठान लेती है अंगद के साथ रिश्ते में हर दरार को वह खत्म कर देगी।

सीरत के पास आया किसका फोन?
अंगद और साहिबा मुंबई जाने के लिए रवाना होने वाले होते हैं। सीरत को यह चिंता सताती है कहीं इस ट्रिप के बाद उनके बीच की दूरियां ना खत्म हो जाए। सभी लोग उन्हें मुंबई के लिए विदा करते हैं। इस बीच सीरत के पास किसी का फोन आता है जिससे वह चौंकती है। वह बताती नहीं है किसका फोन है और अंदर चली जाती है। अंगद और साहिबा मुंबई पहुंच जाते हैं। कोई शख्स है जो उनके खिलाफ प्लानिंग बना रहा है। यह कौन है अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। आगे दिखाया जाता है सीरत फोन पर है। वह कहती है मिलने नहीं आ सकती। वह परेशान होती है कि यह बात किसी से बता भी नहीं सकती। 

ऐप पर पढ़ें