Hindi NewsEntertainment NewsTvTeri Meri Doriyaann 8 Dec: गैरी का पर्दाफाश करेगी साहिबा, कोच के खुलासे से सभी हैरान

Teri Meri Doriyaann 8 Dec: गैरी का पर्दाफाश करेगी साहिबा, कोच के खुलासे से सभी हैरान

तेरी मेरी डोरियां में देखेंगे कि सीरत का पीछा करते हुए साहिबा होटल पहुंच गई है। वह गैरी को देखते देखते रह गई लेकिन उसने उसके जूते देख लिए थे। तभी उस पर पीछे से हमला होता है और वह बेहोश हो जाती है।

Teri Meri Doriyaann 8 Dec: गैरी का पर्दाफाश करेगी साहिबा, कोच के खुलासे से सभी हैरान
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 03:19 PM
हमें फॉलो करें

'तेरी मेरी डोरियां' के 8 दिसंबर में देखेंगे कि सीरत चोरी छिपे गैरी से मिलने होटल पहुंची हैं। साहिबा उसके पीछे-पीछे पहुंच तो गई है लेकिन वह किस कमरे में गई है देख नहीं पाती। एपिसोड में आगे देखेंगे कि सीरत को उसके पैरेंट्स जसलीन और यशपाल की सगाई में जाने नहीं देना चाहते। अंगद के बहुत रिक्वेस्ट करने पर वह मान जाते हैं। इस बीच उनके दरवाजे की घंटी बजती है। कीरत दरवाजा खोलते है और सामने देखती है उसके इंस्टीट्यूट का कोच आया है। वह उसे तुरंत वहां से जाने के लिए कहेगी।

क्या यशराज ने करवाया सबकुछ?
गैरी ने वादा किया था कि अगर अंगद के लॉकर से सीरत फाइल ला देगी तो वह उसे तलाक दे देगा। सीरत के साइन करने के बाद वह भी उन पेपर्स पर साइन कर देता है। वह उससे आजाद होना चाहती है। आगे दिखाया जाएगा कि अंगद उस कोच का कॉलर पकड़ लेगा। कोच सफाई देता है कि ये जो हरकत उसने की थी वह उससे करवाई गई थी। वह बस एक मौका चाहता है जिससे वह सही बात बता सके। वह इसके पीछे यशराज का हाथ बताता है। उसके कहने पर ही उसने यह सब किया था।

गैरी तक पहुंचीं सीरत
साहिबा होटल में सीरत को खोज रही है लेकिन इस बीच वह उस गुंडे को देख लेती है जिसने अंगद पर हमला किया था। वह जिस कमरे का डोरबेल बजाता है वहां वही होटल मैनेजर निकलता है जो मुंबई में था। कमरे के अंदर गैरी था तो वह पूरी बात सुन रहा था। साहिबा अंदर घुसने की कोशिश करती है लेकिन मैनेजर उसे रोकता है। वह उसका चेहरा तो देख नहीं पाती लेकिन वह गैरी के जूते देख लेती है।

साहिबा हुई बेहोश
साहिबा मैनेजर और गुंडे पर पेपर स्प्रे कर देती है। तभी मन्नत पीछे से आकर उसके सिर पर हमला कर देती है जिससे वह बेहोश होकर गिर जाती है। असल में सभी लोग मिले हुए हैं। इस बीच साहिबा के ड्राइवर का फोन आ जाता है। मन्नत उसकी दोस्त बनकर फोन करेगी।

आगे देखेंगे कि कोच के खुलासे से सभी हैरान हैं। उसने पैसों के लालच में यह सब किया। कोच जो भी बताता है उस पर किसी को यकीन नहीं होता। उन्हें लगता है यश ने नौकरी से निकाल दिया इसलिए वह ये सब बातें कर रहा है। कोच बताता है यशराज के खिलाफ उसके पास सबूत हैं।

ऐप पर पढ़ें