फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीतेजस्वी प्रकाश को शूटिंग के वक्त सिर पर लगी चोट, करण कुंद्रा ने यूं की देखभाल

तेजस्वी प्रकाश को शूटिंग के वक्त सिर पर लगी चोट, करण कुंद्रा ने यूं की देखभाल

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी के पॉपुलर कपल हैं। दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। तेजस्वी इस वक्त टीवी सीरियल नागिन 6 की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर है।

तेजस्वी प्रकाश को शूटिंग के वक्त सिर पर लगी चोट, करण कुंद्रा ने यूं की देखभाल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 13 Aug 2022 03:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी के पॉपुलर कपल हैं। दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। तेजस्वी इस वक्त टीवी सीरियल नागिन 6 की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा दोनों अलग-अलग टीवी शोज में मेहमान के तौर पर भी देखे जाते हैं। इस बीच तेजस्वी के फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है। शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के सिर पर चोट लग गई। करण कुंद्रा उनके सिर पर बर्फ लगाते नजर आते हैं। तेजस्वी ने वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।  

करण ने तेजस्वी को कहा कार्टून


चोट लगने से तेजस्वी के सिर पर सूजन आ गया है। जहां करण उन्हें बर्फ लगाते हैं। तेजस्वी इसी दौरान वीडियो बनाती हैं। जब वो कैमरा करण की ओर करती हैं तो वो कहते हैं, ‘पूरी कार्टून है ये सच्ची।‘ आगे उन्होंने कहा, ‘सर तुड़वा के आई है ये लड़की।‘ तब तेजस्वी ने हंसते हुए कहा, ‘हां मैं सर तुड़वा के आई हूं शूटिंग करते टाइम।‘ इसी बात पर दोनों हंसने लगते हैं। करण, तेजस्वी की तुलना टॉम और जेरी के टॉम से करते हैं।
 

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे


करण और तेजस्वी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ में नजर आए हैं। उनके इस गाने को काफी पसंद किया गया। दोनों इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में करण ने शादी के सवाल पर कहा कि दोनों ही इसके लिए राजी हैं। जल्दी ही हो जानी चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी ‘नागिन 6’ में प्रथा के रूप में नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ करण ने हाल ही ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ की शूटिंग खत्म की है। 

epaper