Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha salary remains unclear months after his exit

फिर विवाद में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', शैलेश लोढ़ा ने अप्रैल में छोड़ा था शो, अब तक नहीं मिली फीस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अब तक शैलेश लोढ़ा के पैसे नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अन्य कलाकारों को भी परेशान कर रखा है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 06:16 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो है। यह शो पिछले 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लोग, शो के साथ-साथ इसके किरदारों को भी काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से शो विवाद के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। पहले अंजलि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा के.मेहता ने अनबन की वजह से शो को अलविदा कह दिया। फिर तारक मेहता बन 14 साल तक दर्शकों का मनाेरंजन करने वाले शैलेश लोढ़ा ने अचानक शो छोड़ दिया। वहीं, अब एक और विवाद सामने आ रहा है। 

सूत्र ने दी जानकारी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शो के मेकर्स ने अब तक शैलेश लोढ़ा की फीस नहीं दी है। इस बात की जानकारी हिंदुस्तान टाइम्स को शो से जुड़े एक सूत्र ने दी है। सूत्र का कहना है कि "शैलेश लोढ़ा ने पिछले साल अप्रैल में शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, शो के मेकर्स ने अब तक शैलेश की बकाया राशि नहीं दी है। बता दें, यह राशि लगभग छः अंकों की है। शैलेश, पिछले कई महीनों से अपने पैसे का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, निर्माता असित कुमार मोदी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।”

अन्य कलाकारों को भी आई दिक्कत
शो से जुड़े एक अन्य सूत्र ने कहा, “यह पहली बार नहीं है जब मेकर्स ने किसी का चेक देने में इतनी देरी की हो। अभी तक, नेहा (अभिनेत्री नेहा के मेहता, जिन्होंने शो में अंजलि की भूमिका निभाई थी) के 30-40 लाख रुपये भी नहीं दिए गए हैं। यहां तक कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (अभिनेता) को भी इसी तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।”

शैलेश लोढ़ा ने कसा तंज
इस बात की पुष्टि करने के लिए हिंदुस्तान टाइम्स की टीम ने जब शैलेश लोढ़ा से कॉन्टेक्ट किया तब उन्होंने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की और कहा, "मुझे कुछ नया बताओ। मैं अभी ट्रेवल कर रहा हूं। जब मैं वापस आऊंगा तब बात करूंगा।" टीम ने दूसरा पक्ष जानने के लिए असित मोदी से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

ऐप पर पढ़ें