Hindi NewsEntertainment NewsTvTMKOC: हम दया भाभी को नहीं...असित मोदी के ट्वीट पर भड़के दर्शक, बोले- अब देखना बंद

TMKOC: हम दया भाभी को नहीं...असित मोदी के ट्वीट पर भड़के दर्शक, बोले- अब देखना बंद

TMKPC Update: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स दयाबेन की वापसी के इंतजार में हैं। इस बीच असित मोदी के एक ट्वीट ने लोगों को और गुस्से से भर दिया है। लोग अब मांग कर रहे हैं कि शो बंद किया जाए।

TMKOC: हम दया भाभी को नहीं...असित मोदी के ट्वीट पर भड़के दर्शक, बोले- अब देखना बंद
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 12:01 PM
हमें फॉलो करें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक मेकर्स से नाराज हैं। शो बंद करने की मांग उठने के बीच अब असित मोदी ने व्यूअर्स को तसल्ली दी है। उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा है कि दयाबेन जल्दी वापस आएंगी। हालांकि उनके ट्वीट पर दर्शक और भड़क गए हैं और उन्हें भर-भरकर सुनाया है। बता दें कि इस शो के प्रोमोज में दिखाया गया कि दयाबेन वापस आ रही हैं लेकिन अगले एपिसोड में ऐसा नहीं हुआ। इस पर दर्शक खुद को चीट फील कर रहे हैं और मेकर्स को झूठा कहकर शो बंद करने की मांग कर रहे हैं। 

दया भाभी पर दी ये खबर
असित मोदी ने अपने नाराज दर्शकों को शांत करने की कोशिश में ट्विटर पर एक संदेश दिया है। उन्होंने लिखा है, आप और आपका परिवार हमारे अमूल्य दर्शक हैं। आपके स्नेह और प्यार की हम बहुत कद्र करते हैं। कुछ परिस्थिति ऐसी थी कि हम दया भाभी को ना ला पाए। जल्दी आएंगी दया भाभी। आपका और हमारा हंसी औऱ खुशियों का अटूट रिश्ता बनाएं रखें। देखें ट्वीट

दर्शकों ने निकाली भड़ास
इस ट्वीट पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने लिखा है, अरे भाई शो बंद करो तुम। क्यों पब्लिक का काट रहे हो। घटिया शो हो गया है तुम्हारा। लोगों को बार-बार मूर्ख बनाना बंद करो क्योंकि पब्लिक समझ गई है। एक दर्शक ने लिखा है, आपका करंट शो इतना खींचा जा रहा है। स्टोरी हफ्तों खींची जाती है कि इंट्रेस्ट ही खत्म हो जाता है। मैं पुराने एपिसोड्स ही यूट्यूब पर बार-बार देखता रहता हूं। 

एक सीन में एपिसोड खत्म
एक यूजर ने लिखा है, नाटक बंद कीजिए। पिछले कई सालों से आपका सीरियल दया भाभी के आसपास अटका हुआ है। कोई भी एक सीन के आसपास पूरा एपिसोड खत्म हो रहा है। आप दर्शकों को इतने साल उल्लू नहीं बना सकते। इससे अच्छा पुराने एपिसोड्स ही शुरू कर दीजिए। 

शो देखना बंद
एक कमेंट है, अब देखना ही बंद। आपने सबसे अच्छे कलाकार को अपने घमंड से निकाल दिया। शैलेश सर इतने अच्छे थे और आपने उनका पैसा भी कोर्ट में दिया। उस दिन से मैंने देखना ही बंद कर दिया। 

ऐप पर पढ़ें