फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या काजल पिसल होंगी नई दयाबेन? निर्माता ने तोड़ी चुप्पी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या काजल पिसल होंगी नई दयाबेन? निर्माता ने तोड़ी चुप्पी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दयाबेन की वापसी को लेकर बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दिशा वकानी की जगह अभिनेत्री काजल पिसल ले सकती हैं। अब इस पर निर्माता ने अपना रिएक्शन दिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या काजल पिसल होंगी नई दयाबेन? निर्माता ने तोड़ी चुप्पी
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 13 Aug 2022 02:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दयाबेन की वापसी को लेकर बीच-बीच में खबरें आती रहती हैं। फैन्स दयाबेन की वापसी की उम्मीदें लगाए बैठे हैं। बीते दिन एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मेकर्स दिशा वकानी की जगह एक अन्य अभिनेत्री पर विचार कर रहे हैं। अभिनेत्री काजल पिसल दयाबेन के किरदार के रूप में दिख सकती हैं। हालांकि तब तक आधिकारिक रूप से कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई थी। अब शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

निर्माता ने दी प्रतिकिया


‘तारक मेहता का उलटा चश्मा‘ के निर्माता ने ऐसी खबरों पर आश्चर्य जताया है। उन्होंने काजल पिसल के शो में एंट्री पर कहा कि उन्हें नहीं पता  कि ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है। वो तो काजल पिसल को जानते भी नहीं और ना ही उनसे कभी  मिले हैं। पहले भी कई अभिनेत्रियों को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ती रही हैं।

पहले भी हुई ऐसी चर्चा

 

आज तक से बात करते हुए असित कुमार मोदी ने कहा, ‘इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे नहीं पता ये अफवाहें कौन फैला रहा है। काजल पिसल कौन हैं, मुझे नहीं पता, मैं तो मिला भी नहीं हूं। पहले भी कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हुई जिनके बारे में मैं नहीं जानता था।‘ 

किसी का नाम फाइनल नहीं


असित मोदी ने यह भी साफ कर दिया कि अभी तक दयाबेन के किरदार के लिए कोई नाम फाइनल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, ‘ऑडीशन  जारी है। हमने किसी को फाइनल नहीं किया है। जब दया की कास्टिंग पूरी हो जाएगी तब यह खबर हर किसी के सामने आ  ही जाएगी। हम आधिकारिक ऐलान करेंगे।‘
 

epaper