फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवी'तारक मेहता' में नए नट्टू काका की एंट्री, ऐसा है घनश्याम नायक के बेटे का रिएक्शन

'तारक मेहता' में नए नट्टू काका की एंट्री, ऐसा है घनश्याम नायक के बेटे का रिएक्शन

taarak mehta ka ooltah chashmah written update: एक दिलचस्प तथ्य ये भी है कि घनश्याम नायक नए नट्टू काका बनकर आए किरण भट्ट जी को अच्छी तरह जानते थे। विकास ने खुद दोनों की जान पहचान के बारे में बताया।

'तारक मेहता' में नए नट्टू काका की एंट्री, ऐसा है घनश्याम नायक के बेटे का रिएक्शन
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 06:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) में लंबे वक्त तक नट्टू काका का किरदार निभा चुके दिवंगत एक्टर घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक ने नए नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट की तस्वीरें और वीडियो देखे। उन्होंने प्रोोड्यूसर असित मोदी की वो पोस्ट भी देखी जो उन्होंने नए नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट के साथ शेयर की है। विकास ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नए नट्टू काका पर विकास का रिएक्शन
शो में नए नट्टू काका को देखकर बहुत से फैंस की मिली जुली फीलिंग्स रही होंगी लेकिन इस बात पर गौर करना जरूरी है कि आखिर घनश्याम नायक के बेटे विकास इस पर क्या सोचते हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबित विकास ने बताया, 'मुझे लगता है किरण भट्ट जी जिन्हें लाया गया है वो शायद उस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे जो ऑरिजनली मेरे पिता द्वारा निभाया जा रहा था।'

किरण भट्ट को जानते थे घनश्याम नायक
एक दिलचस्प तथ्य ये भी है कि घनश्याम नायक नए नट्टू काका बनकर आए किरण भट्ट जी को अच्छी तरह जानते थे। विकास ने बताया, 'मेरे पिता ने बहुत से गुजराती प्ले में काम किया था जो किरण जी ने प्रोड्यूस किए थे। उन्हें घड़ियों के एक अजीब सा लगाव था और उन्होंने मेरे पिता को कई बार घड़ियां गिफ्ट भी की थीं।'

विकास ने मैसेज करके दीं शुभकामनाएं
विकास पर्सनली किरण भट्ट उर्फ नए नट्टू काका को जानते हैं और कई बार प्ले के सेट पर उनसे मिल चुके हैं। विकास ने बताया कि जब उन्हें ये रोल मिला तो उन्होंने मैसेज करके किरण भट्ट को शुभकामनाएं दीं। हालांकि अब उस किरदार को किरण कितनी खूबसूरती से निभा पाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।