फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवी‘तारक मेहता’ के मेकर्स ने पुरानी अंजलि को दिया जवाब, फीस क्लियर नहीं करने का लगाया था आरोप

‘तारक मेहता’ के मेकर्स ने पुरानी अंजलि को दिया जवाब, फीस क्लियर नहीं करने का लगाया था आरोप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का रोल पहले एक्ट्रेस नेहा मेहता करती थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि मेकर्स ने अभी तक उनकी बकाया फीस नहीं दी है। अब इस पर मेकर्स की ओर से जवाब आया है।

‘तारक मेहता’ के मेकर्स ने पुरानी अंजलि को दिया जवाब, फीस क्लियर नहीं करने का लगाया था आरोप
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 24 Jun 2022 09:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का रोल पहले एक्ट्रेस नेहा मेहता करती थीं। साल 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। हाल ही में नेहा ने यह कहकर चौंका दिया कि उन्हें शो छोड़े इतना लंबा वक्त बीत गया लेकिन उनकी फीस अभी तक क्लियर नहीं की गई। उन्होंने बताया कि उनकी 6 महीने की फीस बाकी है। मेकर्स को कॉल भी किया था। अब इस पूरे मामले पर मेकर्स की ओर से जवाब आया है। उन्होंने कहा कि फीस क्लियर करने को लेकर नेहा से संपर्क करने की कोशिश की गई थी लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। 

बिना मीटिंग के ही शो छोड़ा


मेकर्स का कहना है कि वह बिना किसी मीटिंग के ही शो छोड़कर चली गई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस की ओर से एक बयान जारी किया गया है जिसमें लिखा है, ‘हम अपने कलाकारों को अपना परिवार मानते हैं। हमने औपरचारिकताओं को पूरा करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है। दुर्भाग्य से वह जाने से पहले डॉक्यूमेंट पर साइन करने की इच्छुक नहीं थीं।‘ 

मेकर्स को जवाब नहीं दिया


‘कंपनी की पॉलिसी के मुताबिक उसके बिना हम उनका फाइनल सेटलमेंट नहीं कर सकते थे। बीते दो सालों से उन्होंने हमें जवाब नहीं दिया और हमसे मिले बिना ही शो छोड़ दिया। हम चाहते हैं कि वह निर्माताओं के बारे में झूठे आरोप लगाने की बजाय हमारे ईमेल का जवाब दें, जिन्होंने उन्हें 12 साल की प्रसिद्धि और करियर दिया। हम उचित कार्रवाई के लिए अपने अधिकार सुरक्षित रखते हैं।


बता दें कि नेहा मेहता के शो  छोड़ने के बाद सुनैना फौजदार ने पर्दे पर उनकी जगह ली और अंजलि मेहता का रोल किया। 
 

epaper