Hindi NewsEntertainmentTvTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest updates Dayaben Aka Disha Vakani Return In Gokuldham Society jethalal aka dilip joshi Surprised

TMKOC: फाइनली! गोकुलधाम पहुंची दयाबेन, लेकिन जैसे ही जेठालाल ने खोला कार का दरवाजा, फटी रह गईं सबकी आंखें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो बीते 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। साल 2008 से शुरू हुए इस शो हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। शो की टीआरपी अब भी काफी शानदार है।

TMKOC: फाइनली! गोकुलधाम पहुंची दयाबेन, लेकिन जैसे ही जेठालाल ने खोला कार का दरवाजा, फटी रह गईं सबकी आंखें
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Dec 2023 08:54 PM
हमें फॉलो करें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Return: तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो हमेशा ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। टीआरपी में भी ये शो टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। साल 2008 से शुरू हुए इस शो 15 साल हो चुके हैं। फाइनली आज वो दिन आ ही गया है, जिसका दर्शक बीते कई सालों से बेसब्री से इंतजार था। कई सालों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आपकी प्यारी दयाबेन गोकुलधाम सोसाइटी में वापस आ चुकी हैं। सुंदरलाल ने जेठालाल से किया वादा पूरा कर दिया है और दयाबेन को लेकर आ गए। दयाबेन के आने से पूरा गोकुलधाम और जेठालाल खुशी से झूम रहे हैं। 

दयाबेन के स्वागत में जुटा पूरा गोकुलधाम
पूरा गोकुलधाम दयाबेन के आने की खुशी में झूम रहा है। हर कोई दयाबेन की स्वागत में जुटा है। पूरे गोकुलधाम को दुल्हन की तरह सजाया गया है। खुद जेठालाल दया के आने की खुशी में फूले नहीं समा रहा हैं। दरअसल, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दयाबेन की कार तो गोकुलधाम में आ गई है। उधर मां के आने की खुशी में टप्पू सेना ने पटाखों की लड़ी भी फोड़ दी है। ऐसे में जेठालाल जैसे ही कार का दरवाजा खोलते हैं और दया के नीचे उतरने का इंतजार करते हैं, लेकिन न ही दया कार से नीचे आती हैं और न ही सुंदर। ये देखकर जेठालाल और बाकी लोगों के चेहरे का रंग उड़ जाता है।  

क्या फिर होने वाला है कोई खेल?
बीते दिनों देखा गया था कि तारक मेहता यानी मेहता साहब को पहले ही दयाबेन के आने वाली बात पर शक था। उन्हें डर था कि बार भी वह शायद ही गोकुलधाम आएं। उन्होंने अंजली से कहा था कि इस बार भी अगर दयाबेन वापस नहीं आई तो जेठालाल को दिल टूट जाएगा। ऐसे में अब हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या इस बार भी दर्शकों को निराश होना पड़ेगा। अब इन सारे सवालों के जवाब मिलेंगे, लेकिन आने वाले एपिसोड में।   

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें