Hindi NewsEntertainmentTvTMKOC: दयाबेन की आवाज सुनने को 7 साल तक तरसे जेठालाल, एक फोन आते ही हुए इमोशनल

TMKOC: दयाबेन की आवाज सुनने को 7 साल तक तरसे जेठालाल, एक फोन आते ही हुए इमोशनल

छोटे पर्दे का अबतक का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17'  को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। शो को लेकर आने वाली नई अपडेट्स इसे और भी इंटरेस्टिंग बनाए रहता है।

TMKOC: दयाबेन की आवाज सुनने को 7 साल तक तरसे जेठालाल, एक फोन आते ही हुए इमोशनल
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 12:20 PM
हमें फॉलो करें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Return: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कॉमेडी शो बीते 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो टीआरपी में भी टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। साल 2008 से शुरू हुए इस शो 15 साल हो चुके हैं। इतने सालों में कई नए कलाकार आए और कई पुराने गए। बीते सात सालों से दर्शक शो की जान यानी दयाबेन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस दिवाली पर एक बार फिर से उनके आने की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन मेकर्स ने फिर से दर्शकों को निराश किया। ऐसे में बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसने दर्शकों को खुश कर दिया। 
 
7 साल बाद जेठालाल ने सुनी दया की आवाज
तारक मेहता का नया प्रोमो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि सुंदरलाल अपने फोन से दयाबेन को कॉल लगाते हैं और सबसे बात कराते हैं। कॉल उठाते ही दयाबेन कहती हैं, 'शुभ दीवाली बाबूजी, टप्पू, टप्पू के पापा माता रानी करें रिद्धि और सिद्धि हमेशा ही हमारे घर में रहे और हमारे जीवन को सुख और खुशियों से भर दें।' दया की आवाज सुनकर सभी जहां खुश हो जाते हैं। वहीं, जेठालाल इमोशनल हो जाते हैं। 

वीडियो पर लोगों के आए ऐसे रिएक्शन
दयाबेन की आवाज सुनकर एक तरफ जहां टप्पू और बाकी लोग खुश हो गए। वहीं, फैंस फिर से नाराज दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स ने फिर से शो को बॉयकॉट करने की बात की है। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, 'इस बार भी ये हमें धोखा दे रहे हैं।' एक दूसरा लिखता है, 'दयाबेन कब आओगी, हम आपको बहुत मिस कर रहे हैं।' एक ने लिखा, 'इस शो में देखने लायक अब कुछ बचा नहीं है।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं। 

ऐप पर पढ़ें