Hindi NewsEntertainmentTvTMKOC: आखिर आ ही गया वो दिन! दयाबेन की वापसी की खुशी में जेठालाल-बाबूजी ने किया गरबा, वीडियो आया सामने

TMKOC: आखिर आ ही गया वो दिन! दयाबेन की वापसी की खुशी में जेठालाल-बाबूजी ने किया गरबा, वीडियो आया सामने

तारक मेहता में दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है। उनके बोलने का अंदाज और स्टाइल उनके किरदार को बेहद खास बनाता है। दिशा वकानी साल 2008 से दयाबेन का किरदार निभाती आ रही थीं।

TMKOC: आखिर आ ही गया वो दिन! दयाबेन की वापसी की खुशी में जेठालाल-बाबूजी ने किया गरबा, वीडियो आया सामने
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 05:23 PM
हमें फॉलो करें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Return: तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो बीते 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। साल 2008 से शुरू हुए इस शो हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। शो की टीआरपी अब भी काफी शानदार है। इस शो की पसंदीदा कैरेक्टर की बात करें तो जाहिर तौर पर ये कोई और नहीं बल्कि दयाबेन हैं। लंबे वक्त से दर्शक दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है। आने वाले एपिसोड में आपको दयाबेन की धमाकेदार एंट्री देखने को मिलेगी।  

इंतजार खत्म! दयाबेन की एंट्री की तैयारियां शुरू!
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में दयाबेन की वापसी दिखाई जाएगी। कुछ महीनों पहले सुंदरलाल ने जेठालाल से खुद एक वादा किया था कि दिवाली की पूजा खुद दयाबेन गोकुलधाम सोसायटी में आकर करेंगी। ऐसे में अब शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जेठालाल, टप्पू और बापूजी दयाबेन के आने की खुशी में गरबा खेलते हुए नजर आते हैं। 
 
दयाबेन की वापसी पर परेशान हैं तारक मेहता  
एक तरफ जहां अंजलि दयाबेन के आने की खुशी में फूले नहीं समा रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति तारक मेहता परेशान दिख रहे हैं। वह कहते हैं कि उन्हें जेठालाल की किस्मत पर भरोसा नहीं है। हर बार उनके साथ कुछ न कुछ गड़बड़ हो जाती है। बस इस बार उनकी खुशियां बर्बाद न हो जाए। दयाबेन की वापसी पर तारक मेहता को अभी भी शक है। हालांकि, प्रोमो देखने के बाद भी कई फैंस का फिर से कहना है कि मेकर्स फिर से मजाक कर रहे हैं। दयाबेन की वापसी होती है या नहीं, इस बात का पता तो आने वाले एपिसोड में ही चलेगा।    

 

डिलीवरी के चलते छोड़ा था शो
तारक मेहता में दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है। उनके बोलने का अंदाज और स्टाइल उनके किरदार को बेहद खास बनाता है। दिशा वकानी साल 2008 से दयाबेन का किरदार निभाती आ रही थीं, जिन्होंने इसे आइकॉनिक बना दिया। ऐसे में साल 2017 में मैटरनिटी लीव लेते हुए उन्होंने शो से ब्रेक लिया। कई बार शो में उनकी वापसी को लेकर खबरें सामने आई हैं। दिशा के अलावा कई अन्य एक्ट्रेस का नाम भी दयाबेन के रोल के लिए चर्चा में रहा।  

ऐप पर पढ़ें