Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal actor Dilip Joshi Reveals Why Not Working on OTT Platform - Entertainment News India

TMKOC: 'जेठालाल' ने बताया क्यों नहीं करते है OTT पर काम? दिल जीत लेगा दिलीप जोशी का जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों वह इतने वक्त से OTT पर काम क्यों नहीं कर रहे हैं? दिलीप का जवाब फैंस का दिल जीत गया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 06:40 PM
हमें फॉलो करें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी घर-घर में 'जेठालाल' के नाम से पॉपुलर हो चुके हैं। टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले 'जेठालाल' ने कई फिल्मों में भी काम किया था। वह पिछले 17 साल से टीवी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के साथ जुडे़ हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी OTT पर कदम नहीं रखा। इसकी वजह पूछने पर दिलीप जोशी ने जो बताया वो सुनकर आप उनकी तारीफें करते नहीं थकेंगे।

दिलीप जोशी ने बताया क्यों नहीं करते हैं OTT पर काम?
दिलीप जोशी ने बताया कि वह OTT कॉन्टेंट के बारे में क्या सोचते हैं और उन्होंने अभी तक क्यों OTT पर कदम नहीं रखा है। दिलीप जोशी ने कहा, "जब मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम मिला तब मैंने नहीं सोचा था कि यह शो इतना लंबा चल जाएगा या इतना पॉपुलर हो जाएगा। आजकल OTT पर बहुत कमाल का कॉन्टेंट है। अगर मुझे कुछ इंट्रेस्टिंग ऑफर होता है तो ये अच्छी बात है। लेकिन OTT पर बिना मतलब के बहुत ज्यादा गाली गलौज है। यह मेरे लिए बहुत बड़ा ड्रॉबैक है।"

'गाली-गलौच बड़ी दिक्कत है, मैं गाली-गलौच नहीं कर पाऊंगा'
जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने बताया, "वो गाली-गलौच बहुत बड़ी दिक्कत है। मैं गाली-गलौच नहीं कर पाऊंगा। कई ऐसे अच्छे शोज हैं जिनमें बेहिसाब भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। पता नहीं क्यों? क्या यह मेकर्स के लिए एक प्रिफरेंस बन गया है?" बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बहुत साफ सुधरा और फैमिली टाइप शो है। दिलीप जोशी ने बताया कि उन्हें TMKOC से पहले 'कॉमेडी सर्कस' भी ऑफर हुआ था, लेकिन Below the Belt जोक्स के चलते उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

'मेरे पास काम नहीं था और वो अच्छे पैसे ऑफर कर रहे थे'
दिलीप जोशी ने बताया, "मेरे पास काम नहीं था और वो शो मुझे अच्छा पैसा ऑफर कर रहा था। लेकिन मैंने यह शो नहीं किया क्योंकि मैं हमेशा कोई ऐसा शो करना चाहता था जो मैं खुद भी अपने परिवार के साथ बैठकर देख पाऊं।" बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे एक फिल्म के लिए वजन घटाने के लिए उन्होंने रोज 45 मिनट तक बीच पर दौड़ना शुरू कर दिया था।

ऐप पर पढ़ें