फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस महीने हो सकती है दयाबेन की वापसी? ये है लेटेस्ट अपडेट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस महीने हो सकती है दयाबेन की वापसी? ये है लेटेस्ट अपडेट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो की फेवरेट करेक्टर दयाबेन की वापसी का इस शो के फैन्स को अब तक इंतजार है। शो के इस किरदार की वापसी को लेकर एक अपडेट खबरों में छाया हुआ है।.........

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस महीने हो सकती है दयाबेन की वापसी? ये है लेटेस्ट अपडेट
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 10:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show Dayaben News:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की फेवरेट करेक्टर दयाबेन पिछले 3 सालों से इस शो से गायब है। अपने पहले बच्चे के जन्म के समय से इस शो से ब्रेक ले चुकीं एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी का इस शो के फैन्स को अब तक इंतजार है। तो अब इस शो के फैन्स के लिए राहत की खबर है। मीडिया खबरों के मुताबिक जल्द ही दिशा वकानी के जरिए इस शो पर फिर से दयाबेन के किरदार को देखने का मौका मिल सकता है। 

शो मेकर्स ने दिशा को किया है अप्रोच 
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के किरदार दयाबेन की एक्ट्रेस दिशा वकानी को  एक बार फिर से वापिस लाने के लिए मेकर्स उनसे बात करने में जुटे हैं। News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि तारक मेहता...शो की टीम ने दिशा को दयाबेन के किरदार की वापसी को लेकर अप्रोच किया है। और अगर सब सही तो दिशा वकानी इस शो पर नवंबर महीने में वापसी करने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि दिशा का शो पर वापसी को लेकर क्या फैसला है? लेकिन सूत्र के मुताबिक लेटेस्ट अपडेट ये भी है कि अगर दिशा शो पर वापसी नहीं करती हैं तो जल्द ही उन्हें किसी नई एक्ट्रेस के साथ रिप्लेस किया जा सकता है। बता दें शो के फैन्स के साथ-साथ मेकर्स भी दिशा की शो पर वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 

तारक मेहता के किरदार को भी कर दिया गया रिप्लेस 
शो में पुराने किरदारों को बदलने की खबरों पहले ही टीवी फेन्स के बीच चर्चा बनी हुई हैं। हाली ही में शो में शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को कास्ट किया गया है। सचिन शो में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। सचिन की वापसी को लेकर पुराने तारक मेहता का किरदार अदा कर रहे शैलेश ने हाल ही में ऐसा पोस्ट किया है जिसे पढ़कर लग रहा है कि उन्होंने शो के मेकर्स पर उनके इस फैसले पर तंज कसा है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper