Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीtaarak mehta ka ooltah chashmah actor dilip joshi aka jethalal lost 16 kg weight for this role - Entertainment News India

TMKOC: 'जेठालाल' ने इस रोल के लिए घटाया था 16 किलो वजन, बताया सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं, और कैसे उन्होंने एक रोल के लिए डेढ़ महीने में 16 किलो वजन घटाया था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 06:48 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी आज मनोरंजन जगत का एक मशहूर चेहरा हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि TMKOC की पहचान आज दिलीप जोशी (जेठालाल) की वजह से है। टीवी शो के साथ जुड़ने से पहले दिलीप जोशी तमाम बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों में भी काम किया है। एक डिजिटल पोर्टल के साथ बातचीत में दिलीप जोशी ने याद किया कि कैसे उन्होंने एक रोल प्ले करने के लिए डेढ़ महीने में 16 किलो वजन घटाया था।

दिलीप ने डेढ़ महीने में घटा लिया था 16 किलो वजन
दिलीप जोशी ने बताया, "मैंने एक बार एक फिल्म की थी जिसका नाम था Hun Hunshi Hunshilal. यह एक पॉलिटिकल सटायर म्यूजिकल मूवी थी। मुझे इस फिल्म के लिए वजन घटाना था। मैं मरीन ड्राइव में एक स्विमिंग क्लब का लाइफटाइम मेंबर हूं। मैं ऑफिस से लौटता, यहां स्कूटर पार्क करता, कपड़े बदलता और 45 मिनट में पूरी मरीन ड्राइव दौड़कर नाप देता। मैंने डेढ़ महीने में 16 किलो वजन घटा लिया था।"सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं TMKOC के जेठालाल
दिलीप जोशी ने कहा कि जब सूरज ढल रहा होता था और हल्की-हल्की बूंदा-बांदी हो रही रही होती थी तो उन्हें दौड़ना बहुत अच्छा लगता था। दिलीप जोशी ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह सोशल मीडिया से क्यों दूर रहते हैं। उन्होंने कहा, "यह बहुत टाइम खाने वाली चीज है। अय अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन मुझे वक्त नहीं मिल पाता। लोग इस प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल भी करते हैं। कई बार मेरे शो छोड़ने की खबरें भी फैलाई गई हैं।"

चंपकलाल और जेठालाल में से कोई एक रोल करना था
दिलीप जोशी ने कहा कि इस तरह की खबरें उनकी एनर्जी छीन लेती हैं। दिलीप जोशी ने यह भी बताया कि उन्हें शो के प्रोड्यूसर ने हायरिंग के वक्त चंपकलाल और जेठालाल में से कोई एक किरदार चुनने की इजाजत दी थी। उन्होंने बताया, "मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे लगा कि शायद मैं चंपकलाल के साथ मैच नहीं करूंगा, इसलिए मैंने जेठालाल प्ले करने का फैसला किया। इस स्क्रिप्ट के लिए मुझे चुनने के लिए मैं हमेशा असित मोदी का शुक्रगुजार रहूंगा।"

ऐप पर पढ़ें