फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीImlie फेम एक्ट्रेस Hetal Yadav का एक्सीडेंट, शूटिंग के लौटते वक्त ट्रक ने कार में मारी टक्कर

Imlie फेम एक्ट्रेस Hetal Yadav का एक्सीडेंट, शूटिंग के लौटते वक्त ट्रक ने कार में मारी टक्कर

Imlie Actress Hetal Accident: टीवी शो 'इमली' में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेतल यादव की गाड़ी का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। शूटिंग से लौटते वक्त ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

Imlie फेम एक्ट्रेस Hetal Yadav का एक्सीडेंट, शूटिंग के लौटते वक्त ट्रक ने कार में मारी टक्कर
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 08:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुंबुल तौकीर खान फेम टीवी शो 'इमली' में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेतल यादव की गाड़ी का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा रविवार की रात को उनके शूटिंग से घर लौटने के वक्त हुआ। हेतल अपनी गाड़ी से घर लौट रही थीं जब एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी, लेकिन अच्छी बात यह है कि इस दुर्घटना में हेतल को खास चोट नहीं आई। एक रिपोर्ट के मुताबिक हेतल पूरी तरह सुरक्षित हैं।

'गाड़ी को धकेलते हुए किनारे तक ले आया ट्रक'
एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को शूटिंग के बाद घर लौटते वक्त हेतल खुद ही गाड़ी चला रही थीं। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उस रोज 8.45 पर पैकअप किया था और फिल्म सिटी से घर के लिए रवाना हुईं। वह JVLR हाई वे पर थीं जब उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। एक्ट्रेस ने बताया कि यह ट्रक उनकी गाड़ी को धकेलते हुए किनारे तक ले आया।

'कार किनारे से नीचे गिरने ही वाली थी कि...'
हेतल यादव ने बताया, 'मेरी कार गिरने ही वाली थी, लेकिन मैंने किसी तरह ब्रेक लगाकर इसे संभाला। मैंने अपने बेटे को कॉल किया और उससे पुलिस को इस बारे में इनफॉर्म करने को कहा।' एक्ट्रेस ने खुद पुलिस को कॉल नहीं किया क्योंकि इस हादसे के बाद वह बुरी तरह सदमे में थीं। हेतल ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया कि उन्हें इस दुर्घटना में खास चोट नहीं आई हैं। हालांकि इस घटना के बाद से वह सदमे में हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी किया है काम
वर्क फ्रंट की बात करें तो हेतल यादव पिछले 25 सालों से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं और लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। सुंबुल तौकीर खान फेम शो 'इमली' में वह शिवानी राणा का किरदार निभाती हैं जो अपनी तरह का अनूठा किरदार है और बहुत से लोगों को पसंद है। इससे पहले वह टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ज्वाला का रोल प्ले कर चुकी हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।