फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीसुंबुल तौकीर खान के पिता की बदली चाल, वीडियो शेयर कर बोले- आपसे गुजारिश है उसे...

सुंबुल तौकीर खान के पिता की बदली चाल, वीडियो शेयर कर बोले- आपसे गुजारिश है उसे...

सुंबुल तौकीर खान के पिता उन्हें बाहर खूब प्रमोट कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह शो में भी 3 बार शामिल हो चुके हैं। अब सुंबुल के पिता ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है।

सुंबुल तौकीर खान के पिता की बदली चाल, वीडियो शेयर कर बोले- आपसे गुजारिश है उसे...
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 04:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान इस सीजन की सबसे सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट हैं। शो में भले ही वह ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन उनके चर्चे बाहर बहुत हो रहे हैं। इसके अलावा सुंबुल के पापा भी शो से बाहर अपनी बेटी को लेकर खूब बात करते हैं। कुछ दिनों पहले सुंबुल के पिता ने सोशल मीडिया पर गुजारिश की थी कि उनकी बेटी को वोट ना करें और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी शो से बाहर आ जाएं। लेकिन अब सुंबुल के पिता का नया वीडियो सामने आया है और इस बार उनका बयान बदल गया है। वीडियो में सुंबुल के पिता कह रहे हैं, 'सबसे पहले तो पापा तौकीर की तरफ से बहुत सारा प्यार। पिछले हफ्ते बहुत सी ऐसी चीजें हुईं जिससे आप और मैं बहुत परेशान थे इसलिए मैंने आपसे कहा था कि सुंबुल को वोट ना करें और उसे शो से बाहर कर दें।'

अब क्या बोले सुंबुल के पिता

उन्होंने आगे कहा, 'आपने ऐसा नहीं किया। मेरी बात नहीं सुनी क्योंकि आप सुंबुल को हारते हुए और बिग बॉस से बाहर नहीं देख सकते थे। आपका डिसीजन सही था और अब मैं भी आपके फैसले के साथ हूं इसलिए अब मैं आपसे गुजारिश कर रहा हूं कि सुंबुल को वोट करें, उसे जिताएं और वह इस लड़े और शो जीतें।' वीडियो शेयर कर सुम्बुल के पिता ने लिखा, 'हम तुम्हारे साथ हैं सुंबुल।'

इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि अंकल आप टेंशन मत लें, सुंबुल के फैंस उनके साथ हैं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि अंकल सुंबुल काफी स्ट्रॉन्ग है। वह अब शो जीतकर ही आएंगी।

वीकेंड का वार में सुंबुल के पिता की लगी क्लास

बता दें कि लास्ट वीकेंड का वार में सुंबुल के पिता, टीना दत्ता की मां और शालीन भनोट के पैरेंट्स को बुलाया। इस दौरान सलमान खान ने भी सुंबुल के पिता की क्लास लगाई। शालीन और टीना के पैरेंट्स ने कहा कि आप लग नहीं रहे कि आईसीयू से बाहर आए हैं। तो सुंबुल के पिता ने कहा कि मैं बीमार था और आपको अगर चाहिए तो मैं अपनी सारी रिपोर्ट्स आपको दिखा सकता हूं। वहीं सलमान खान ने कहा कि अगर वीकेंड का वार देखकर आपकी तबीयत बिगड़ जाती है तो आप वीकेंड का वार मत देखिए।

शालीन-सुंबुल की लड़ाई

जबसे शालीन को पता चला कि सुंबुल के पिता ने ऐसा कहा कि शालीन और टीना से दूर रहो तो वह खुद सुंबुल से दूरी बनाए हुए हैं। इतना ही नहीं हाल ही में शालीन ने सुंबुल को शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि इनके पिता बाहर हैं और वह इन्हें बचा ही लेंगे। इसके बाद सुंबुल ने उन्हें कहा कि आप मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं या मेरे पापा को।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।