Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीStarPlus Show Do Dil Mil Rahe Hain Starring Sean Banerjee and Srijla Guha is like Iss Pyaar Ko Kya Naam Du Arnav Khushi

Do Dil Mil Rahe Hain: दस्तक देने को तैयार 'दो दिल मिल रहे हैं', जानें कहानी और पीहू-ऋषि के बारे में

Sean Banerjee and Srijla Guha Starrer Do Dil Mil Rahe Hain: स्टार प्लस के नए शो 'दो दिल मिल रहे हैं' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता है, लेकिन इसके टेलीकास्ट से पहले आपको बताते हैं इसकी कहानी।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 10 June 2023 08:35 PM
हमें फॉलो करें

Star Plus Show Do Dil Mil Rahe Hain Update: स्टार प्लस के शोज को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है और यही वजह है कि अक्सर टीआरपी रैंकिंग में इनका जलवा देखने को मिलता है। ऐसे में अब स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नया शो लेकर आ रहा है। इस शो का नाम 'दो दिल मिल रहे हैं' है। ये शो, चाइल्डहुड लवर्स ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी है, जो बचपन के दोस्त भी हैं। लेकिन फिर उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है, जिससे दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं। हालांकि बीतते वक्त के साथ ऋषिराज, ऋषि सेन के नाम से जाने जाने वाला एक इंडस्ट्रियलिस्ट बन जाता है, जबकि प्रियदर्शिनी अब एक टूर गाइड हैं, जो पीहू मित्रा के नाम से फेमस है। एक वक्त पर दोनों एक दूजे को प्यार करते थे, लेकिन अब बर्दाश्त तक नहीं कर सकते। उन्हें नहीं पता कि वो दोनों बचपन के साथी हैं।  ऐसे में बचपन के इन लवर्स का ये सफर वाकई देखना दिलचस्प होगा और यह देखना होगा कि क्या वे एक-दूसरे की असली पहचान के बारे में पता लगा पाते हैं।

'इस प्यार को क्या नाम दू' से मिलते हैं किरदार!
हाल ही में, निर्माताओं ने 'दो दिल मिल रहे हैं' का प्रोमो जारी किया है, जहां यह देखा जा सकता है कि ऋषि और पीहू के किरदार स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'इस प्यार को क्या नाम दू' के अर्णव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता से मिलते जुलते हैं। बरुण सोबती द्वारा अभिनीत अर्नव और सनाया ईरानी द्वारा अभिनीत खुशी, अपने शो के साथ भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े नामों में से दो बन गए। लेकिन जरा ठहरिए, यहां अर्नव और खुशी के सभी चहानेवालों के लिए एक अच्छी खबर भी है, क्योंकि 'दो दिल मिल रहे हैं' से ऋषि और पीहू दर्शकों के लिए प्यार के नए एलिमेंट्स के साथ आने के लिए तैयार हैं।

कैसे हैं ऋषि और खुशी...
जी हां, अर्णव की तरह ही ऋषि भी कोल्ड और बॉसी एटीट्यूड वाला एक घमंडी आदमी है। वह मुंहफट है, लेकिन साथ ही दिल का अच्छा है। वहीं खुशी कुमारी गुप्ता एक जमीन से जुड़ी लड़की हैं। वह छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढती है और अपने रास्ते में आने वाले हर पल को संजोती है। पीहू भी ठीक उसी तरह की ही है जो रिश्तों, स्वाभिमान और स्वतंत्रता को पैसों और पावर से ज्यादा अहमियत देती है। पीहू एक स्वतंत्र, मेहनती और निडर लड़की है। पीहू हसलर है, वह किसी से भी लड़ सकती है जो उसके सिद्धांतों और ईमानदारी को चुनौती देता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें