Hindi NewsEntertainmentTvपति के घर में ही नौकरानी बनकर काम करेगी 'झनक', दिल को छू जाएगा Jhanak का नया प्रोमो

पति के घर में ही नौकरानी बनकर काम करेगी 'झनक', दिल को छू जाएगा Jhanak का नया प्रोमो

Star Plus Show Jhanak Promo: स्टार प्लस के अपकमिंग शो झनक का नया प्रोमो सामने आया है, जिससे कहानी का अंदाजा लग गया है। शो का प्रोमो काफी अच्छा है और दिल को छूने वाला है। जानें क्या है खास...

पति के घर में ही नौकरानी बनकर काम करेगी 'झनक', दिल को छू जाएगा Jhanak का नया प्रोमो
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Nov 2023 10:44 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के शोज का अक्सर टीआरपी लिस्ट में जलवा देखने को मिलता है। 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरी मेरी डोरियां', 'इमली' और 'बातें कुछ अनकही सी'जैसे शोज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। कुछ वक्त पहले स्टार प्लस ने नए झो झनक का ऐलान किया था। ऐसे में अब झनक का नया प्रोमो रिलीज हुआ, जिस में झनक की जिंदगी के एक बड़े मोड़ को दिखाया गया है। शो में हीबा नवाब और कृषाल आहूजा प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।

कैसा है झनक का नया प्रोमो
प्रोमो में एक ऐसी लड़की की जिंदगी दिखाई गई है जो एक अंडरप्रिविलेज्ड बैकड्रॉप से आती है और अपने जीवन में संघर्ष करती है। प्रोमो में झनक को गुजारा करने के लिए सभी बाधाओं का सामना करते देखा जा सकता, लेकिन अचानक उसके परिवार को एक ट्रेजडी घेर लेती है, जिससे उसकी दुनिया पलट जाती है। यही वह समय है जब हम अनिरुद्ध की एंट्री देखते हैं जो झनक की मदद करता है। झनक और अनिरुद्ध एक-दूसरे के रास्ते में आ जाते हैं लेकिन मिल नहीं पाते, जबकि किस्मत दोनों को फिर एक ही घर में एक-दूसरे के सामने ला देती है। 
 

क्या झनक को मिलेगा प्यार
उस वक्त गांव वालों के कहने पर अनिरुद्ध, झनक के साथ शादी कर लेता है लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं। इसके बाद कहानी में तब मोड़ आता है जब, बाद में झनक ही अनिरुद्ध के घर में बतौर नौकरानी दिखती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे झनक एक बेहद गरीब परिवार से आने के बाद भी अपने अधिकारों और समानता के लिए खड़ी रहती है और क्या प्यार उसे कभी स्वीकार करेगा? झनक की कहानी ऑडियंस के लिए एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड होगी और दिखाएगी कि वो किस तरह से जमीं से पलक तक का सफर तय करती है।  
 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें