फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीबिग बॉस 16 में आकर फंस गए साजिद खान? सोना महापात्रा ने अनु मलिका और कैलाश खेर को भी घसीटा

बिग बॉस 16 में आकर फंस गए साजिद खान? सोना महापात्रा ने अनु मलिका और कैलाश खेर को भी घसीटा

Sajid Khan In Bigg Boss: साजिद खान का बिग बॉस 16 में आने का दांव उलटा पड़ता जा रहा है। उनके पुराने किस्से एक बार फिर से हाइलाइट होने लगे हैं। सोना महापात्रा ने उनके खिलाफ कई ट्वीट्स कर दिए हैं।

बिग बॉस 16 में आकर फंस गए साजिद खान? सोना महापात्रा ने अनु मलिका और कैलाश खेर को भी घसीटा
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 12:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्ममेकर साजिद खान को बिग बॉस 16 में देखकर कई लोगों का गुस्सा भड़क गया है। इनमें सिंगर सोनामहापात्रा भी शामिल हैं। सोना ने साजिद के खिलाफ कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने चैनल के खिलाफ भी गुस्सा निकाला है। सोना ने अपने ट्वीट्स में फरहान अख्तर और जावेद अख्तर को टैग किया है। उनको याद दिलाया है कि वे साजिद को पर्सनली जानते हैं तो उनके खिलाफ कुछ करते क्यों नहीं। इतना ही नहीं सोना ने अनु मलिका, कैलाश खेर, सुहेल शाह और विकास बहल के खिलाफ भी लिखा है। 

सोना महापात्रा ने अनु मलिक को भी घेरा

सोना ने लिखा है, साजिद खान अब एक रिऐलिटी शो में हैं। अनु मलिक भी म्यूजिक रिएलिटी शो जज कर रहे हैं, कैलाश खेर? टीवी पर सिलेब्रिटी जज हैं। इंडियामीटू मूवमेंट के दौरान कई महिलाएं इनकी करतूतें बता चुकी हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने विकास बहल और सुहेल सेठ के नाम भी लिए हैं। सोना ने रीसेंट ट्वीट्स में जावेद अख्तर को टैग किया है औऱ लिखा है कि मैं  आपको सीनियर, फेमिनिस्ट और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के विचारशील लीडर के रूप में जानती हूं। आप इस आदमी के लिए इतने दिनों तक शांत रहे जिसे कि पर्सनली इतनी अच्छी तरह जानते हैं। इससे मेरा दिल टूटता है और हर्ट होती हूं। चैरिटी घर से ही शुरू होती है। सोना ने फरहान अख्तर को भी एक ट्वीट में टैग करके लिखा है कि वह मर्द नाम का ऑर्गनाइजेशन चलाते हैं। साजिद के खिलाफ भी बोलना चाहिए। ये भी देखें: Bigg Boss 16 में साजिद खान के आने पर मचा बवाल, सपोर्ट करने पर अब कश्मीरा शाह हुईं ट्रोल

साजिद पर लग चुके सनसनीखेज आरोप

बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर कई महिलाओं ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उसके बाद से साजिद लाइम लाइट से दूर हैं। उन्होंने शो पर आकर बताया था कि वह 4 साल से घर पर बैठे हैं। उनसे फिल्म हमशकल्स का क्रेडिट भी छीन लिया गया था। साजिद ने माना था कि उनकी सफलता उनके सिर पर चढ़ गई थी। बताया कि वह खुद में सुधार के लिए बिग बॉस में आए हैं। हालांकि साजिद ये सब कबूल करने के बाद भी लोगों से सिम्पथी नहीं ले पाए। प्रीमियर एपिसोड के बाद चैनल और शो की काफी ट्रोलिंग हुई थी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।