फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीSmart Jodi Promo: मुंबई छोड़कर ससुराल जाएगी अंकिता लोखंडे, जमाने भर के सामने नील ने खोली ऐश्वर्या की पोल

Smart Jodi Promo: मुंबई छोड़कर ससुराल जाएगी अंकिता लोखंडे, जमाने भर के सामने नील ने खोली ऐश्वर्या की पोल

Smart Jodi Video: स्मार्ट जोड़ी के अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन और नील भट्ट (Neil Bhatt) अपने-अपने पार्टनर की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका एक प्रोमो खूब वायरल हो रहा है।

Smart Jodi Promo: मुंबई छोड़कर ससुराल जाएगी अंकिता लोखंडे, जमाने भर के सामने नील ने खोली ऐश्वर्या की पोल
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 02:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart) धीरे-धीरे फिनाले की ओर कदम बढ़ा रहा है। ऐसे में इसका हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। मेकर्स की ओर से इस शो के कई प्रोमो रिलीज किए जा रहे है। एक ऐसे ही वीडियो में विक्की जैन (Vicky Jain) और नील भट्ट (Neil Bhatt) जमाने भर के सामने अपने पार्टनर की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही घंटे के भीतर स्मार्ट जोड़ी का प्रोमो छा गया है। सामने आए इस वीडियो में विक्की और नील ने अपने पार्टनर से जुड़े ऐसे राज शेयर किए हैं, जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाएगा। 

हिट हुआ प्रोमो 
सामने आए प्रोमो स्मार्ट जोड़ी के होस्ट मनीष पॉल सभी के सामने विक्की जैन से पूछ रहे हैं कि क्या अंकिता लोखंडे सब कुछ छोड़कर कभी बिलासपुर जाकर शिफ्ट होना चाहेंगी? इस सवाल पर विक्की जैन थोड़ा सोच में पड़ जाते हैं। इसके बाद वह हामी भरते हुए कहते हैं कि हां वह कभी शिफ्ट नहीं होगा। दूसरी ओर मनीष सीरियल गुम है किसी के प्यार में के एक्टर नील भट्ट से कुछ ऐसा पूछ लेते हैं जिसका जवाब देना उनके लिए मुश्किल सा हो जाता है। मनीष उनसे पूछते हैं कि क्या शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने घरवालों के साथ रहने से मना किया था। इस पर नील भट्ट का रिएक्शन हां में होता है। स्मार्ट जोड़ी के इस प्रोमो के सामने के बाद हर कोई इसका नया एपिसोड देखने के लिए उत्साहित है। 

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande के मेकअप को देखते ही छूटी लोगों की हंसी, वीडियो देखते ही उड़ाया मजाक

 

कौन बनेगा स्मार्ट जोड़ी का विनर
स्मार्ट जोड़ी के फिनाले एपिसोड की शूटिंग 2 हफ्ते पहले ही पूरी हो चुकी है। सेट से सामने आई तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद अनुमान लगाया गया था कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस शो के विजेता बने हैं। बता दें कि नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और भाग्यश्री-हिमालय दस्सानी ने इस शो में शुरुआत से ही शानदार परफॉर्मेंस दी है। हर एक टास्क में इन्होंने अंकिता-विक्की को कड़ी टक्कर दी है। 

epaper