Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीSmart Jodi Grand Finale Ankita Lokhande and Vicky Jain lift the winner trophy see viral pics - Entertainment News India

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने नाम किया Smart Jodi का खिताब? वायरल हुईं जश्न की तस्वीरें

Smart Jodi Winner: स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का फिनाले हो चुका है। सेट से सामने आई तस्वीरों से हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने यह खिताब अपने नाम कर लिया है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 May 2022 05:54 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का फिनाले (Smart Jodi Finale) हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शो का खिताब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain) ने अपने नाम कर लिया है। इस शो का आगाज इसी साल फरवरी के महीने में हुआ था। स्मार्ट जोड़ी में टीवी, बॉलीवुड, खेल और म्यूजिक जैसे तमाम क्षेत्रों की हस्तियों ने अपने पार्टनर के साथ हिस्सा लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले में अंकिता और विक्की को अर्जुन बिजलानी-नेहा बिजलानी (Neha-Arjun Bijlani) और भाग्यश्री-हिमालय दस्सानी (BhagyaShree-Himalaya Dassani) से कड़ी टक्कर मिली है। 

वायरल हुईं जश्न की तस्वीरें
टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर एक अलग तरह का सुकून साफ-साफ देखा जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर स्मार्ट जोड़ी के स्टेज से सामने आई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में सभी जोड़ियां स्टेज पर नजर आ रही हैं और अंकिता लोखंडे के हाथ में स्मार्ट जोड़ी का खिताब नजर आ रहा है। स्मार्ट जोड़ी के फिनाले से सामने आई इन तस्वीरों पर लोग मिला-जुला रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं अंकिता के फैन्स की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं है। 
 

अंकिता-विक्की ने शुरू से जीता दिल
शो की शुरुआत से अंकिता लोखंडे और विक्की लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रहे हैं लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अंकिता और विक्की ने हर एक टास्क को पूरे मन से निभाया और अपनी लव स्टोरी के दम पर हर किसी का दिल जीत लिया। फिनाले से चंद दिनों पहले ही अंकिता लोखंडे ने स्मार्ट जोड़ी के मंच  पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनके और विक्की के लिए लॉन्ग डिस्टेंस में रहना बहुत ही मुश्किल था लेकिन दोनों ने अपनी समझदारी से हर एक मुश्किल को पार कर लिया। बता दें कि बीते साल ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंधे हैं। जहां अंकिता मुंबई में रहती हैं वहीं विक्की जैन बिजनेस के सिलसिले में अक्सर अपने होमटाउन में ही रहते हैं। 

ऐप पर पढ़ें