फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीशहनाज संग सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी डांस वीडियो, एक्ट्रेस बोली थी- 'मैं भी दीवानी हो जाऊं'

शहनाज संग सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी डांस वीडियो, एक्ट्रेस बोली थी- 'मैं भी दीवानी हो जाऊं'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद थी और प्यार से इन्हें सब सिडनाज कहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर कर रहे हैं

शहनाज संग सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी डांस वीडियो, एक्ट्रेस बोली थी- 'मैं भी दीवानी हो जाऊं'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 02 Sep 2022 09:02 AM
ऐप पर पढ़ें

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill Last Dance Video: बीते साल सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के यूं अचानक गुजर जाने का किसी को भी यकीन नहीं हुआ था। सिद्धार्थ को आज भी फैन्स याद करते हैं और अक्सर उनसे जुड़े हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद थी और प्यार से इन्हें सब सिडनाज कहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स शेयर कर रहे हैं, और दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं।
 
सिद्धार्थ शुक्ला का लास्ट वीडियो
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आए थे और इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान ही शहनाज गिल के साथ वो 'डांस दीवाने सीजन 3' शो पर पहुंचे थे। शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने खूब मस्ती की थी। वीडियो को शहनाज गिल ने 18 अगस्त 2021 को शेयर किया था और साथ में कैप्शन लिखा था, 'क्यों न सब दीवानों के साथ थोड़ी मैं बी दीवानी हो जाऊं।'

'बिग बॉस 13' में हुई थी मुलाकात
याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। बिग बॉस से दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर हर जगह दोनों साथ ही दिखाई देने लगे। कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया। बिग बॉस 13 के बाद सिडनाड कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए थे, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था।

आज भी सिडनाज को याद करते हैं फैन्स
याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। ऑफस्क्रीन ही नहीं दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आती है। इतना ही नहीं फैंस ने तो दोनों का नाम 'सिडनाज' तक रखा है। वहीं जब सिद्धार्थ का निधन हो गया था तब वह बुरी तरह टूट गई थीं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज सोशल मीडिया और पब्लिक से दूर हो गई थीं। हालांकि फिर शहनाज ने खुद को संभाला और वह अब काम पर वापसी कर चुकी हैं। शहनाज अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।