फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीSwaran Ghar: इन 4 हसीनाओं ने ठुकराया था स्वरण घर का लीड रोल, यूं खुली संगीता घोष की किस्मत

Swaran Ghar: इन 4 हसीनाओं ने ठुकराया था स्वरण घर का लीड रोल, यूं खुली संगीता घोष की किस्मत

Actresses who rejected Swaran Ghar: साक्षी तंवर और श्वेता तिवारी समेत कई लोगों को स्वरण घर के लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया था। इन लोगों ने किसी ना किसी वजह के चलते इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था।

Swaran Ghar: इन 4 हसीनाओं ने ठुकराया था स्वरण घर का लीड रोल, यूं खुली संगीता घोष की किस्मत
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 08:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कलर्स चैनल का नया शो स्वरण घर (Swaran Ghar) कम समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बना चुका है। इस शो को रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बनाया है। उडारियां के सुपरहिट होने के बाद रवि और सरगुन ने स्वरण घर के जरिए अपने फैन्स को नई सौगात दी है। इस सीरियल में संगीता घोष, अजय चौधरी और रोनित रॉय ने अहम रोल प्ले किया है। रोनित राय कुछ ही समय के लिए इस शो से जुड़े थे। अब संगीता घोष इस सीरियल की गाड़ी आगे बढ़ा रही हैं। स्वरण कंवलजीत बेदी के किरदार में उन्होंने इस कदर जान फूंकी है कि लोग इस किरदार में किसी और को इमेजिन भी नहीं कर सकते हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि संगीता घोष से पहले स्वरण घर के मेकर्स ने टीवी की चार हसीनाओं को अप्रोच किया था। नीचे देखें इन लोगों की पूरी लिस्ट...

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)
टीवी की दुनिया में साक्षी तंवर एक जाना-पहचाना नाम हैं। कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain) के जरिए उन्होंने करोड़ों दिलों में खास जगह बना ली थी। स्वरण घर के मेकर्स ने स्वरण कंवलजीत बेदी के किरदार के लिए सबसे पहले साक्षी को ही अप्रोच किया था। साक्षी ने मेकर्स ने ज्यादा फीस की डिमांड कर डाली थी। जिसके बाद मेकर्स ने अपने हाथ खुद ही पीछे खींच लिए थे।

परिणीता बोरठाकुर (Parineeta Borthakur)
स्वरागिनी और बेपनाह जैसे शोज में अहम रोल प्ले करने वाली परिणीता बोरठाकुर को भी स्वरण घर के मेकर्स ने अप्रोच किया था। निजी जिंदगी की जिम्मेदारियों के चलते परिणीता को कलर्स चैनल का यह टीवी शो ठुकराना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- Swaran Ghar के बिना-सिर पैर वाले सीन को देखते ही फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 
श्वेता तिवारी भी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। हर एक किरदार में जान फूंक देने वाली श्वेता तिवारी को भी स्वरण घर (Swaran Ghar) के लीड रोल का ऑफर मिला था। अपने पुराने कमिटमेंट्स के चलते श्वेता तिवारी इस प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं कर पाईं। 

पारूल चौहान (Parul Chauhan)
शादी के बाद से ही पारूल चौहान लाइमलाइट में कम ही रही हैं। विदाई और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम पारूल को भी स्वरण घर का ऑफर मिला था। पारूल ने इतने बड़े शो का ऑफर क्यों रिजेक्ट कर दिया, इसकी वजह आज तक सामने नहीं आ पाई। 

epaper