Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीShweta Tiwari Mandira Bedi to Urvashi Dholakia these TV actresses prove age is just number

40 पार इन टीवी एक्ट्रेसेस की उम्र जैसे थम सी गई, श्वेता तिवारी तो बेटी को भी देती हैं टक्कर

श्वेता तिवारी से लेकर उर्वशी ढोलकिय तक ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं जो फिटनेस के मामले में सभी के लिए एक मिसाल हैं। 40 पार कर चुकीं इन ऐक्ट्रेसेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 26 March 2023 09:01 PM
हमें फॉलो करें

ग्लैमर जगत से जुड़े कलाकारों को हमेशा सुपरफिट रहना पड़ता है। उनके काम के लिए यह जरूरी भी होता है। कई टीवी एक्ट्रेसेस को देखकर तो ऐसे लगता है जैसे वो दिन बीतने के साथ और खूबसूरत होती जा रही हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस से साबित किया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है। इसी कड़ी में 40 पर ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेस की तस्वीरें दिखाते हैं जिन पर उम्र का कोई असर नहीं दिखता। 

श्वेता तिवारी
लिस्ट में सबसे पहला नंबर श्वेता तिवारी का आता है। 42 साल की श्वेता अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका ग्लैमरस लुक देखकर अक्सर फैन्स उनकी बेटी पलक तिवारी से उनकी तुलना करने लगते हैं। कई फैन्स का तो कमेंट आता है कि वो इतनी फिट दिखती हैं कि अपनी बेटी पलक को भी पीछे छोड़ देती हैं।

कश्मीरा शाह
कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को देखकर कौन कहेगा कि वो 50 साल की हैं। टोन्ड फिगर की मालकिन कश्मीरा की बिकिनी फोटोज वायरल होती रहती हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस को जबरदस्त तरीके से मेंटेन रखा है।

उर्वशी ढोलकिया
उर्वशी ढोलकिया और उनके बेटों को साथ में देखकर तो ऐसा लगता है कि वो उनकी मां नहीं बल्कि बड़ी बहन हों। 43 साल की उर्वशी सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। 

कविता कौशिक
फिटनेस फ्रीक चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक की उम्र भी बढ़ने की जगह घटती हुई मालूम पड़ती है। 42 वर्षीय कविता योग में बहुत यकीन रखती हैं। 

मंदिरा बेदी
टीवी सीरियल से अब होस्टिंग और एंकरिंग में एक्टिव मंदिरा बेदी फिट रहने के मामले में सभी के लिए एक मिसाल हैं। 50 वर्षीय मंदिरा हर रोज जमकर वर्कआउट करती हैं। उनकी पहले और अब की तस्वीरों में बहुत ज्यादा फर्क नहीं दिखेगा। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें